scriptभाजपा सरकार ने अच्छे दिनों का वादा करके जनता के साथ छल किया-नकवी | BJP Government cheated public by promising Good days - Naqbi | Patrika News
लखीमपुर खेरी

भाजपा सरकार ने अच्छे दिनों का वादा करके जनता के साथ छल किया-नकवी

बोले-आज युवा, किसान, मजदूर, छोटे उद्यमी, कारोबारी व महिलाएं सभी पीड़ा में हैं।
 

लखीमपुर खेरीMar 17, 2019 / 08:36 pm

Ashish Pandey

lakhimpur

भाजपा सरकार ने अच्छे दिनों का वादा करके जनता के साथ छल किया-नकवी

लखीमपुर खीरी. पूर्व सांसद व वर्तमान कांग्रेस प्रत्याशी जफर अली नकवी ने रविवार की दोपहर अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत की। इस दौरान उन्होंने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते कहा कि भाजपा सरकार स्वायत्त संस्थाओं पर अपना आधिपत्य स्थापित कर लिया है जो लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है।
इस दौरान उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में भारतीय जनता पार्टी ने पीडीपी के साथ मिलकर सरकार बनाई थी। जिसमें सभी अलगाववादी नेता शामिल हैं। आज उन्हें अलगाववादी देश के लिए बड़ा खतरा लग रहे हैं। जो भाजापा की कथनी और करनी का फर्क बताता है। कहा कि आज युवा, किसान, मजदूर, छोटे उद्यमी, कारोबारी व महिलाएं सभी पीड़ा में हैं। अच्छे दिनों का वादा करके उनके साथ छल किया गया। नोट बंदी के बाद महंगाई और बेरोजगारी बड़ी है।
किसानों को स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट लागू करने का वादा किया था, जो निभाया नहीं, किसानों की उपज का सही मूल्य नहीं मिल रहा है, छुट्टा जानवर उनकी फसलों को बर्बाद कर रहे हैं और सरकार मौन है।
भ्रष्टाचार रोकने के लिए लोकपाल को भी 5 सालों में नियुक्त नहीं किया गया। धर्मनिरपेक्षता और सामाजिक सद्भाव का ताना बाना एक सुनियोजित षडय़ंत्र के तहत सांप्रदायिक शक्तियों द्वारा नष्ट किया जा रहा है। भावनात्मक मुद्दे उठाकर लोगों को उनके असली मुद्दों से भटकाने का प्रयास किया जा रहा है। उन्होंने अपने सांसदी कार्यकाल को वर्तमान सांसद के कार्यकाल से तुलना करते हुए लोगों से वोट देने की अपील की। उन्होंने यह भी बताया कि बड़ी रेल लाइन, एफएम रेडियो, ग्रामीण विद्युतीकरण, भारत-नेपाल सीमा पर सड़क निर्माण, ग्रामीण स्वास्थ्य मिशन से अस्पताल व अन्य योजनाओं से सोलर लाइट, बैंक शाखा आदि बहुत से विकास कार्य किए गए। इस दौरान उनके साथ जिला अध्यक्ष कुंवर राघवेंद्र बहादुर सिंह व उनके पुत्र सैफ अली नकवी मौजूद रहे।

Home / Lakhimpur Kheri / भाजपा सरकार ने अच्छे दिनों का वादा करके जनता के साथ छल किया-नकवी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो