scriptभाजपा विधायक का बेटा कोरोना संक्रमित, पोते की रिपोर्ट पॉजिटिव | BJP MLA's son Corona infected, grandson's report positive | Patrika News
लखीमपुर खेरी

भाजपा विधायक का बेटा कोरोना संक्रमित, पोते की रिपोर्ट पॉजिटिव

कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ रहा है। खीरी में भाजपा के विधायक के बेटे और पोते में कोरोना संक्रमण पाया गया है

लखीमपुर खेरीJul 15, 2020 / 12:33 pm

Karishma Lalwani

भाजपा विधायक का बेटा कोरोना संक्रमित, पोते की रिपोर्ट पॉजिटिव

भाजपा विधायक का बेटा कोरोना संक्रमित, पोते की रिपोर्ट पॉजिटिव

लखीमपुर खीरी. कोरोना संक्रमण का दायरा बढ़ रहा है। खीरी में भाजपा के विधायक के बेटे और पोते में कोरोना संक्रमण पाया गया है। दोनों की ट्रू नॉट मशीन में जांच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इस तरह से खीरी में कोरोना संक्रमितों की संख्या 187 हो गई है। इनमें से 125 को उपचार के बाद डिस्चार्ज किया गया है।
जिले में संक्रमण का दायरा बढ़ रहा है। हालांकि, कोरोना से रिकवरी रेट में सुधार है मगर लोग अब भी इस बीमारी की चपेट में आ रहे हैं। डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह के मुताबिक पहली पॉजिटिव महिला मोहल्ला निर्मलनगर की निवासी है, जो बुखार और कफ की समस्या से पीड़ित होने के बाद होम क्वारंटीन थीं। दूसरा पॉजिटिव पुलिसकर्मी है, जो कुछ दिन पहले लखनऊ से आया है। वर्तमान में वह होम क्वारंटीन था। तीसरा पॉजिटिव मोहल्ला काशीनगर का निवासी है, जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आया था। चौथी पॉजिटिव महिला मोहल्ला वाजपेयी कॉलोनी निवासी है, जो संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमित हुईं। पांचवीं पॉजिटिव महिला मोहल्ला राजगढ़ की निवासी है। छठा पॉजिटिव व्यक्ति गोला गोकर्णनाथ के मोहल्ला पश्चिमी दीक्षिताना का निवासी है, जो पिता का इलाज कराने के लिए पीजीआई गया था। सातवीं पॉजिटिव महिला मोहम्मदी क्षेत्र के नयागांव निवासी है, जो आंगनबाड़ी वर्कर है। आठवां पॉजिटिव मोहम्मदी के मोहल्ला पूर्वी लखपेड़ा का निवासी है, जो होम क्वारंटीन था। नवीं पॉजिटिव महिला मोहल्ला अर्जुनपुरवा की निवासी है। इसके अलावा विधायक के पुत्र और उनका पौत्र कोरोना पॉजिटिव आए हैं। डीएम ने बताया कि सभी पॉजिटिव को कोविड केयर सेंटर भेजा जा रहा है। शहर के जिन मोहल्लों या गांवों में संक्रमित मिले हैं, उन्हें कंटेन्मेंट जोन घोषित किया गया है।

Home / Lakhimpur Kheri / भाजपा विधायक का बेटा कोरोना संक्रमित, पोते की रिपोर्ट पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो