scriptशहीदों की शहादत का बदला लेने पर लोगों में खुशी का माहौल | celebration in Lakhimpur after Pulwama attack revenge by IAF | Patrika News
लखीमपुर खेरी

शहीदों की शहादत का बदला लेने पर लोगों में खुशी का माहौल

डीजे साथ निकाला जुलूस, पटाखे जलाकर मनाया जश्न.

लखीमपुर खेरीFeb 27, 2019 / 09:28 pm

Abhishek Gupta

lakhimpur celebration

lakhimpur celebration

लखीमपुर-खीरी. भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले के करीब दो हफ्ते बाद जवाबी कार्रवाई करते हुए अपने मिराज विमानों के जरिए पाकिस्तान के बालाकोट में बड़ी एयर स्ट्राइक की, जिसमें कई बड़े आतंकियों और जेहादियों के मारे जाने की खबर के बाद शहर में खुशी का माहौल व्याप्त हो गया। लोगों ने अशोक चैराहे व अधिवक्ताओं ने तहसील में पटाखे जलाकर खुशी का इजहार किया। गौरतलब है कि 14 फरवरी को पुलवामा जिले में सीआरपीएफ के काफिले पर फिदायीन हमला किया गया था। इस हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद 12 दिन बाद भारतीय वायुसेना ने 26 फरवरी की तड़के भारतीय लड़ाकू विमान मिराज 2000 के एक समूह ने एलओसी पारकर पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में आतंकी कैंप पर बमबारी की थी।
मंगलवार को अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने नगर के विजय जुलूस निकाला। इस दौरान नगर मंत्री मयंक माहेश्वरी ने कहा कि आज हमें अपने देश की सरकार पर गर्व है कि उन्होंने देश के जवानों की शहादत का बदला लेते हुए पाकिस्तान को मुँह तोड जवाब दिया है। वहीं तहसील में अधिवक्ताओं ने गेट पर पटाखे जलाकर भारतीय वायुसेना को बधाई दी। इस मौके पर वैभव तिवारी, शिवांशु पटेल, राम किशोर यादव, रोहित यादव जतीन शुक्ला नितिन सिंह, आकाश अवस्थी, रजत अग्निहोत्री, आर्यन गुप्ता, सरस मिश्रा, मोहित सिन्हा, संचित, रितेश पुरवार, सूरज आदि मौजूद रहे।

Home / Lakhimpur Kheri / शहीदों की शहादत का बदला लेने पर लोगों में खुशी का माहौल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो