scriptअचानक हुई पांच लोगों की मौत से पसरा मातम, जिला प्रशासन में मच गया हड़कंप, आनन-फानन में पहुंचे डीएम-एसपी | DM SP inspection after Five people suspicious death | Patrika News
लखीमपुर खेरी

अचानक हुई पांच लोगों की मौत से पसरा मातम, जिला प्रशासन में मच गया हड़कंप, आनन-फानन में पहुंचे डीएम-एसपी

दोनों अधिकारी पुलिस और प्रशासनिक अमले के साथ आनन-फानन में थाना हैदराबाद के गांव भदैया पहुंचे…

लखीमपुर खेरीDec 21, 2018 / 09:20 am

नितिन श्रीवास्तव

DM SP inspection after Five people suspicious death

अचानक हुई पांच लोगों की मौत से पसरा मातम, जिला प्रशासन में मच गया हड़कंप, आनन-फानन में पहुंचे डीएम-एसपी

लखीमपुर खीरी. बीती मंगलवार की रात से लेकर बुधवार की सुबह तक अलग-अलग संदिग्ध हालत में हुई तीन मौतों और बुधवार की रात फिर दो की जान चली जाने पर डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी पूनम गंभीर दिखे। दोनों अधिकारी पुलिस और प्रशासनिक अमले के साथ आनन-फानन में थाना हैदराबाद के गांव भदैया पहुंचे और राजू उर्फ राकेश के परिवार वालों से पूरी जानकारी ली।
एसपी ने दिए सख्त निर्देश

राजू के पिता रामपाल ने अधिकारियों को बताया कि उनके पोते का मुंडन संस्कार था। चूंकि 7 दिन तक धार्मिक कार्य चलते हैं। इसलिए इस दौरान घर में कोई शराब का सेवन नहीं कर सकता। फिलहाल डीएम ने मामले की जांच कराने के लिये एसपी को निर्देश दिये। एसपी पूनम ने कहा कि मौतों का कारण भले ही कच्ची शराब न हो। लेकिन कच्ची शराब की रोकथाम के निर्देश जारी किये हैं। साथ ही एपी ने चेतावनी दी है कि किसी गांव में कच्ची शराब की शिकायत मिली, तो संबंधित थाना प्रभारी जिम्मेदार होंगे।
मौत के बाद मचा हड़कंप

आपको बता दें कि बीती मंगलवार को हैदराबाद क्षेत्र के गांव भदैया निवासी राजू के लड़के के मुंडन समारोह में 17 दिसंबर को मेहमान आए थे। 18 दिसंबर को सभी आलू गोभी की सब्जी और पूड़ी खा कर चले गये। बाद में एक-एक कर सभी की हालत बिगड़ी। राकेश के साथ ही उसके-साले नीमगांव क्षेत्र के भूपतिपुर निवासी सुशील कुमार और उसके साढ़ू फुलबेहड़ निवासी जयपाल की भी हालत बिगड़ी और तीनों की इलाज दौरान मौत हो गई थी। वहीं जिला आबकारी अधिकारी संजय त्रिपाठी भी गांव भदैया पहुंचे और कच्ची शराब के सेवन की संभावनाओं को तलाशने की कोशिश की। हालांकि परिवार वालों ने भी कच्ची शराब के सेवन से इनकार किया है।

Home / Lakhimpur Kheri / अचानक हुई पांच लोगों की मौत से पसरा मातम, जिला प्रशासन में मच गया हड़कंप, आनन-फानन में पहुंचे डीएम-एसपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो