scriptदोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर देता था धमकी | dost ke saat milkar wife se gangrape | Patrika News
लखीमपुर खेरी

दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर देता था धमकी

दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर देता था धमकी

लखीमपुर खेरीOct 13, 2018 / 04:20 pm

Ruchi Sharma

gang rape

दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर देता था धमकी

लखीमपुर खीरी. तीन वर्षों पहले अपनी दुनिया बसाते समय उसने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि एक दिन अग्नि के साथ फेरे लेकर सात जन्मों तक साथ निभाने का वादा करने वाला जीवनसाथी उसे धोखा दे देगा। पर नसीब का खेल देखो जिसे वह 3 सालों तक भगवान की तरह पूजती रही वही पति हैवान बन गया। हैवानियत भी ऐसी जिसकी कल्पना मात्र से किसी की भी रूह कांप उठेगी। सनकी शौहर ने अपने दोस्त के साथ मिलकर गैंगरेप किया और अपनी हैवानियत को छुपाने के लिए पत्नी का अश्लील वीडियो बनाया। जिसे वायरल करने की धमकी देते हुए जुबान बंद करने की नसीहत दे डाली।

मोहल्ला निवासी एक युवती शहर के ही भट्ठा व्यवसाई के रानीगंज स्थित कार्यालय में लिखा पढ़ी का कार्य करती थी। जहां भट्ठा व्यवसाई का मित्र अक्सर आया जाया करता था। जिसके चलते आपस में दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे यह दोस्ती एक दिन प्यार में बदल गई। दोनों एक जाति धर्म होने के नाते परिजनों ने भी दोनों के प्यार को शादी के सूत्र में बिना परहेज किए बांध दिया। करीब तीन सालों तक दोनों एक साथ रहते रहे इसी बीच पति ने चुपके से विवाह विच्छेद का एक वाद न्यायालय में दायर कर दिया। यह बात किसी तरह विवाहिता को पता चली तब उसने अपने पति से कारण पूछा तो उसने उसे मारपीट कर मायके छोड़ दिया। दोनों अलग अलग रहने लगे। इसी दौरान विगत 18 अक्टूबर को उसके पति के दोस्त भट्टा व्यवसाय ने युवती को फोन कॉल करके यह कहकर अपने कार्यालय बुलाया कि दोनों के बीच समझौता करा देंगे। किसी अनहोनी से अंजान युवती उनके कार्यालय पहुंची।

जहां पति ने पहले तो दोस्त के साथ मिलकर उससे अभद्रता की। बाद में तमंचा दिखाते हुए उसे स्टोर रूम में घसीट ले गए। जहां दोनों ने युवती के साथ बारी बारी से रेप किया। उसका अश्लील वीडियो बनाया। दोनों आरोपियों ने इसके बाद युवती को यह धमकी दी कि यदि उसने अपनी जुबान खोली तो यह वीडियो वायरल कर देंगे। वह समाज में मुंह दिखाने के लायक नहीं रहेगी। हैवान पति और दोस्त के चंगुल से आजाद हुई। युवती बाहर निकलते ही हंड्रेड डायल को फोन किया। लेकिन फोन नहीं लग सका। जिसके बाद युवती घर पहुंची। जहां परिजनों को रो रो कर पूरी घटना सुनाई। जिसके बाद परिजन पुलिस के पास पहुंचे जहां पहले तो पुलिस जांच के नाम पर हीला हवाली करती रही। लेकिन मामला जब उच्च अधिकारियों की संज्ञान में आया। तो पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। और युवती का मेडिकल परीक्षण भी कराया है। बहरहाल इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना ने पति-पत्नी के पवित्र रिश्ते को भी सवालों के कटघरे में खड़ा कर दिया है। फिलहाल पुलिस अधीक्षक रामलाल वर्मा आरोपियों को सख्त सजा दिलाने की बात कह रहे हैं।

Home / Lakhimpur Kheri / दोस्त के साथ मिलकर अपनी पत्नी से किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो बनाकर देता था धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो