scriptनदी में डूबने से किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस | Farmer died due to drowning in river | Patrika News
लखीमपुर खेरी

नदी में डूबने से किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नेपाल मूंगफली बेचने जा रहे युवक की इंडो-नेपाल सीमा पर स्थित मोहाना नदी में डूबने से मौत हो गई।

लखीमपुर खेरीDec 09, 2019 / 02:49 pm

Neeraj Patel

नदी में डूबने से किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस

नदी में डूबने से किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस

लखीमपुर-खीरी. नेपाल मूंगफली बेचने जा रहे युवक की इंडो-नेपाल सीमा पर स्थित मोहाना नदी में डूबने से मौत हो गई। खबर मिलते ही दोनों देशों की पुलिस संग एसएसबी व तहसील प्रशासन ने नदी में गोताखोरों की मदद से शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। कोतवाली तिकुनियां के गुलरिया घाट पर उस वक्त कोहराम मच गया, जब लोगों ने सुना कि नेपाल मूंगफली बेचने जा रहे युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई। देखते ही देखते गुलरिया घाट पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया।

सिंगाही थाना क्षेत्र के सिंगहाखुर्द निवासी मृतक के पुत्र विकास वर्मा ने बताया कि वह और उनके पिता गयाप्रसाद वर्मा दोनों सुबह लगभग 9 बजे साइकिल से गुलरिया घाट नाव से नदी पार कर नेपाल की सीमा में आ गए थे, किन्ही कारणों से उनके पिता ने वापस घर जाने की बात कही और वो साइकिल से वापस नदी पार कर डामर रोड पर साइकिल खड़ी कर नदी के किनारे जाते ही पैर फिसलने से नदी में चले गए। नदी में गिरते ही आसपास खड़े लोगों ने हल्ला मचाया, जिससे तमाम लोग इकट्ठे हो गए। नदी किनारे बैठे एसएसबी के जवानों ने विभागीय सूचना देते हुए तत्काल नदी में तलाश जारी कर दी।

तिकुनियां सबइंस्पेक्टर महताब सिंह, तहसील प्रशासन कानूनगो अनिल शुक्ला तथा नेपाली सीमा पुलिस व डांगा एसएसबी के सब इंस्पेक्टर प्रताप सिंह चैहान, अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर नदी में शव की तलाश जारी कर दी। काफी मेहनत के बाद शव को बरामद कर लिया गया। तिकुनियां कोतवाली प्रभारी हनुमान प्रसाद ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

Home / Lakhimpur Kheri / नदी में डूबने से किसान की मौत, जांच में जुटी पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो