scriptऐतिहासिक मुहिम ‘‘मिशन थैंक्यू’’ का कारवां पहुंचा जिला कोषागार कार्यालय | Historic Campaign Mission Thanks Reached Jila Koshagar Karyalay | Patrika News
लखीमपुर खेरी

ऐतिहासिक मुहिम ‘‘मिशन थैंक्यू’’ का कारवां पहुंचा जिला कोषागार कार्यालय

सिटी माॅण्टेसरी इण्टर काॅलेज ने समाज में समर्पित भाव से अपना कार्य कर रहे, सभी विभागों, विद्यालयों, रेस्टोरेन्ट आदि के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को सम्मानित किया गया।

लखीमपुर खेरीAug 28, 2019 / 08:58 pm

Neeraj Patel

ऐतिहासिक मुहिम ‘‘मिशन थैंक्यू’’ का कारवां पहुंचा जिला कोषागार कार्यालय

ऐतिहासिक मुहिम ‘‘मिशन थैंक्यू’’ का कारवां पहुंचा जिला कोषागार कार्यालय

लखीमपुर खीरी. नगर के सिटी माॅण्टेसरी इण्टर काॅलेज ने समाज में समर्पित भाव से अपना कार्य कर रहे, सभी विभागों, विद्यालयों, रेस्टोरेन्ट आदि के चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों को सम्मानित करने के उद्देश्य से एक अनूठी मुहिम मिशन थैंक्यू के अन्तर्गत आज काॅलेज की टीम जिला कोषागार पहुंची जहां अंग्रेजी माध्यम के छात्र रवीन्द्र, नितिन, अल्कैफ, अचल, आशू, हिन्दी मीडियम से कनिष्क, संदीप, पीयूष, वैभव, अंश शिवा आदि के द्वारा कोषागार कार्यालय में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी विश्वास, दरबारी लाल, राकेश, राजकुमार, रामकुमार, शिवकुमार, शिवकुमार, रिंकू, रामकुमार को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया।

प्रशस्ति प्राप्त करने के उपरान्त विश्वास व दरबारी लाल ने अपने विचार साझा करते हुए कहा कि मेरे जीवन में यह पहला क्षण है कि जब किसी अन्य संस्था ने हम जैसे लोगों को सम्मानित किया है वास्तव में यह सम्मान पाकर मुझे हृदय से प्रसन्नता हुई है। जिला कोषागार के वरिष्ठ कोषाधिकारी आनन्द कुमार ने कहा चतुर्थ श्रेणी कर्मचारियों के बिना किसी भी संस्था को सुचारू रूप से चला पाना अत्यन्त कठिन है। वास्तव में हमारे चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी सच्चे सेवक हैं, कहीं न कहीं दौड़ भाग व व्यस्ततम जीवन में हम इन्हें भूल जाते हैं, और इन्हें सम्मान नहीं दे पाते जबकि कोई भी समाज, देश इनके बगैर अधूरा है। सी0एम0एस0 की यह ‘‘मिशन थैंक्यू’’ मुहिम एक ऐतिहासिक मुहिम है और वास्तव में प्रेरणादायी है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि इसका अनुसरण मेरे द्वारा भी प्रोत्साहन में किया जायेगा। इस मौके पर विद्यालय के शिक्षक विशाल सक्सेना, बलराम अवस्थी ‘नीरज’ व विद्यालय टीम उपस्थित रही।

Home / Lakhimpur Kheri / ऐतिहासिक मुहिम ‘‘मिशन थैंक्यू’’ का कारवां पहुंचा जिला कोषागार कार्यालय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो