scriptValentine Day की रात पति ने देखा पत्नी को उसके प्रमी संग आपत्तिजनक स्थिति में, फिर फिल्मी अंदाज में किया… | Husband murders wife lover on seeing them in objectionable condition | Patrika News
लखीमपुर खेरी

Valentine Day की रात पति ने देखा पत्नी को उसके प्रमी संग आपत्तिजनक स्थिति में, फिर फिल्मी अंदाज में किया…

14पत्नी को उसके प्रमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख पति के उड़े होश, फिर फिल्मी अंदाज में किया…

लखीमपुर खेरीFeb 17, 2018 / 08:32 pm

Abhishek Gupta

Lakhimpur Crime

Lakhimpur Crime

लखीमपुर-खीरी. कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया में पति ने अपनी पत्नी को प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। जिसके बाद गुस्से से बौखलाए पति ने पत्नी के प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। इतना ही नहीं उसके बाद हत्यारे ने फिल्मी अंदाज में शव को गांव के बाहर गन्ने के खेत के पास स्थित एक तालाब में ले जाकर फेंक दिया।
दो दिन बाद मृतक की पत्नी कोतवाली पहुंची और अपने पति के गुमशुदा होने की बात पुलिस से कहते हुए कार्रवाई की मांग की। जांच के बाद पुलिस को पूरा मामले का पता चला। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद करते हुए हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की पूछताछ में अभियुक्त ने हत्या की बात कबूल कर ली है।
यह है मामला-

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के ग्राम फुलवरिया निवासी राजू (35) पुत्र लक्ष्मीनारायण अपनी पत्नी पूनम और तीन बच्चों के साथ गांव में बने घर में रहता था। बताया जाता है कि राजू का प्रेम प्रसंग गांव में ही रहने वाले बहादुर की पत्नी सावित्री से चल रहा था। बताया जाता है कि 14 फरवरी मतलब वैलेनटाईन डे की रात में बहादुर ने राजू को उसकी पत्नी के साथ घारी में आपत्तिजनक हालत में देख लिया। जिसके बाद बहादुर ने राजू पर हमला बोल दिया और कई प्रहार किये जिससे उसकी मौत हो गई।
ऐसे छुपाई लाश-

हत्या की घटना पर पर्दा डालने के लिए बहादुर ने रातों-रात शव को गांव के बाहर एक गन्ने के खेत के पास स्थित तालाब में ले जाकर फेंक दिया। दो दिन तक सब कुछ सामान्य चलता रहा। शनिवार को मृतक की पत्नी पूनम थाने पहुंची और पुलिस को पति के दो दिनों से घर न लौटने की बात बताई। इस मामले में उसने पुलिस को तहरीर देकर गुमशुदगी दर्ज करने की मांग की। पुलिस ने गांव पहुंचकर मामले की जांच शुरु की तो मामला कुछ और ही निकला। पुलिस ने शक के आधार पर बहादुर को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो