scriptसोशल गैदरिंग पर रोक, ईदगाह में नहीं घरों में नमाज पढ़ने का निर्देश | Instructions to offer Namaz in homes not in eidgah | Patrika News
लखीमपुर खेरी

सोशल गैदरिंग पर रोक, ईदगाह में नहीं घरों में नमाज पढ़ने का निर्देश

मुस्लिम धर्मगुरूओं के साथ बैठक कर केन्द्र व प्रदेश सरकार की जारी गाइड लाइन का पालन करने की अपील

लखीमपुर खेरीMay 22, 2020 / 12:12 pm

Karishma Lalwani

सोशल गैदरिंग पर रोक, ईदगाह में नहीं घरों में नमाज पढ़ने का निर्देश

सोशल गैदरिंग पर रोक, ईदगाह में नहीं घरों में नमाज पढ़ने का निर्देश

लखीमपुर खीरी. जिलाधिकारी शैलेन्द्र कुमार सिंह व पुलिस अधीक्षक पूनम ने जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट सभागार में मुस्लिम धर्मगुरूओं के साथ आगामी अलविदा, ईद-उल-फितर (Eid) के दृष्टिगत बैठक की। बैठक में डीएम शैलेन्द्र कुमार सिंह ने कहा कि कोविड-19 महामारी के रोकथाम के सम्बन्ध में देशव्यापी लाॅकडाउन-4 के परिपेक्ष्य में केन्द्र व प्रदेश सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन में स्पष्ट है कि समस्त मस्जिद बंद रहेगें। जुलूस निकालने पर रोक रहेगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र व राज्य सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का अनुपालन सुनिश्चित कराया जायेगा।
बैठक में उन्होनें ईद की नमाज ईदगाह में न पढ़कर अपने-अपने घरों में पढ़ने की बात स्पष्ट रूप से कही। उन्होनें कहा कि हम सभी को अपनी दिनचर्या में सोशल डिस्टेन्सिंग एवं हैण्डवांशिग को सम्मिलित करना होगा। एसपी पूनम ने कहा कि सभी को जिम्मेदारी से सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन करना चाहिए। उन्होनें कहा कि वर्तमान में धारा-144 भी लागू है। बैठक में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व अरूण कुमार सिंह प्रथम, अपर पुलिस अधीक्षक शैलेन्द्र लाल, पुलिस क्षेत्राधिकारी सदर विजय आनन्द, शहर कोतवाल अजय प्रकाश मिश्र सहित मुस्लिम धर्मगुरू मौजूद रहे।

Home / Lakhimpur Kheri / सोशल गैदरिंग पर रोक, ईदगाह में नहीं घरों में नमाज पढ़ने का निर्देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो