scriptतेज रफ्तार कार की चपेट में आए तीन बच्चे, एक की मौत | Kids death in Lakhimpur by car | Patrika News
लखीमपुर खेरी

तेज रफ्तार कार की चपेट में आए तीन बच्चे, एक की मौत

हादसे में एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है। पुलिस ने कार कब्जे में ले ली, लेकिन चालक फरार बताया जाता है।

लखीमपुर खेरीOct 08, 2017 / 08:45 pm

shatrughan gupta

road accident

road accident

लखीमपुर-खीरी. भीरा-पलिया राजमार्ग पर तेज रफ्तार जा रही एक कार ने सड़क पार करते समय तीन बच्चों को टक्कर मार दी। हादसे में एक बच्चे की मौके पर मौत हो गई, जबकि दो की हालत गंभीर है। पुलिस ने कार कब्जे में ले ली, लेकिन चालक फरार बताया जाता है। घटना से मृतक के परिवारीजनों में कोहराम मचा हुआ है।
भीरा थाना क्षेत्र के गांव मझौरा निवासी सुरेश कुमार का 14 वर्षीय पुत्र अजय, राधेश्याम का 13 वर्षीय पुत्र विशाल और सोहिल का 12 वर्षीय पुत्र अजय गांव के ही अन्य बालकों के साथ खेत में पत्ती तोडऩे गए थे। रविवार दोपहर तीनों बच्चे वापस घर लौट रहे थे। स्टेट हाईवे को पार करते समय मझौरा मोड़ पर भीरा की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने बच्चों को चपेट में ले लिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि अजय पुत्र सुरेश की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अजय पुत्र सोहिल और विशाल गंभीर रूप से घायल हुए। हादसे के बाद आरोपी चालक वाहन छोड़कर भाग निकला।
सूचना मिलने पर भीरा एसओ संदीप सिंह मौके पर आ गए। तब तक भारी संख्या में लोग भी जुट चुके थे। तुरंत ही घायलों को अस्पताल भेजा गया, जहां से बाद में उन्हें जिला अस्पताल रेफर किया गया। एसओ ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर अज्ञात चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। गाड़ी कब्जे में है, अभी ये नहीं पता चल सका है कि गाड़ी का मालिक कौन है। घटना से परिवारीजनों में कोहराम मचा हुआ है सभी का रो रोकर बुरा हाल है। उधर दूसरी घटना भीरा-लखीमपुर राजमार्ग पर गांव भानपुर के पास हुई। एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जा घुसी। कार सवार लखीमपुर निवासी सुखविंदर सिंह और उसकी दादी गुरप्रीत घायल हो गए। उन्होंने बताया कि वे लोग पलिया में आयोजित एक तिलक समारोह में शामिल होने जा रहे थे। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Lakhimpur Kheri / तेज रफ्तार कार की चपेट में आए तीन बच्चे, एक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो