scriptलखीमपुर में तेज रफ्तार निजी बस ने किशोर को रौंदा, मौत | Lakhimpur High speed Private bus Teenager Accident death Bus fire | Patrika News
लखीमपुर खेरी

लखीमपुर में तेज रफ्तार निजी बस ने किशोर को रौंदा, मौत

-आक्रोशित लोगों ने फूंकी बस, ड्राइवर मौके से भाग गया

लखीमपुर खेरीNov 27, 2020 / 03:32 pm

Mahendra Pratap

लखीमपुर में तेज रफ्तार निजी बस ने किशोर को रौंदा, मौत

लखीमपुर में तेज रफ्तार निजी बस ने किशोर को रौंदा, मौत

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

लखीमपुर. लखीमपुर में बरातियों को ले जा रही तेज रफ्तार निजी बस ने शुक्रवार सुबह स्कूटी सवार एक किशोर को कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए लोगों ने बरातियों को बस से बाहर निकालकर बस में आग लगा दी। बस का ड्राइवर अपनी जान बचा कर मौके से भाग गया।
मौके पर ही मौत हो गई :- मामला सदर कोतवाली क्षेत्र की गढ़ी रोड के मुहल्ला गोकुलपुरी का निवासी धीरू (14 वर्ष) पुत्र विक्की सक्सेना ब्रज भवन के पास वाली गली से स्कूटी पर सवार होकर निकला। वह जैसे ही मुख्य गढ़ी रोड पर पहुंचा, तभी मेला मैदान चौराहे की ओर से बरातियों का लेकर आ रही तेज रफ्तार बस (UP 32 MN 5432) ने धीरू को टक्कर मारी, जिससे वह सड़क पर गिर गया। इसके बाद बस ने उसे कुचल दिया। हादसे में धीरू की मौके पर ही मौत हो गई।
पूरी बस जल गई :- हादसे को देखकर मौके पर भीड़ जमा हो गई। चालक बस को छोड़कर भाग गया। गुस्साई भीड़ ने बरातियों को बस से उतारकर उसमें आग लगा दी। इससे बस धूं-धूं कर जलने लगी। सूचना पर सदर कोतवाली की पुलिस फोर्स और सीओ सिटी संजय नाथ तिवारी तत्काल मौके पर पहुंच गए। फायर ब्रिगेड को बुला लिया गया। आक्रोशित भीड़ डीएम-एसपी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गई। साथ ही बसों के संचालन पर रोक लगाने की भी मांग की। इस बीच फायर ब्रिगेड ने बस में लगी आग पर काबू पाया लिया। हालांकि, तब तक पूरी बस जल चुकी थी।
पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव :- घटना की जानकार पर डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह और एसपी विजय ढुल मौके पर पहुंचे। गुस्साई भीड़ को डीएम-एसपी ने समझा-बुझाकर शांत किया और किशोर के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Home / Lakhimpur Kheri / लखीमपुर में तेज रफ्तार निजी बस ने किशोर को रौंदा, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो