scriptअगर कोई दिल्ली से आए तो उसकी सूचना जरूर दें वरना पछताना पड़ेगा | Lakhimpur Kheri DM Appeal Delhi Returns so information Give else risk | Patrika News
लखीमपुर खेरी

अगर कोई दिल्ली से आए तो उसकी सूचना जरूर दें वरना पछताना पड़ेगा

डीएम ने की जनपद वासियों से अपील, दिल्ली से आने वालों की दे सूचनाएनसीआर से आने वाले लोगों की सूचना प्रशासन को दें कंट्रोल रूम के नंबरों पर सूचना देकर जिम्मेदार नागरिक की भूमिका निभाए: डीएम

लखीमपुर खेरीJul 08, 2020 / 05:14 pm

Mahendra Pratap

अगर कोई दिल्ली से आए तो उसकी सूचना जरूर दें वरना पछताना पड़ेगा

अगर कोई दिल्ली से आए तो उसकी सूचना जरूर दें वरना पछताना पड़ेगा

लखीमपुर खीरी. जिला अधिकारी शैलेंद्र कुमार सिंह ने सभी जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि आप अपने आस-पास गांव, गली एवं मोहल्ले में दिल्ली सहित समूचे एनसीआर क्षेत्र से आए व्यक्तियों की सूचना तत्काल जिलाधिकारी आवास पर स्थापित कंट्रोल रूम के फोन नंबर 9044399100, 8009022200, 05872-278100, 05872-252160, 05872-259985 पर अनिवार्य रूप से देकर एक जिम्मेदार नागरिक की भूमिका अदा करें।
उन्होंने बताया कि जैसा कि आप अवगत हैं कि दिल्ली समेत समूचे एनसीआर क्षेत्र से आने वाले लोगों के कोविड संक्रमित होने के ज्यादातर संभावना रहती है। अतः आप द्वारा दी गई सूचना के आधार पर उन्हें 14 दिन तक अनिवार्य रूप से होम क्वॉरेंटाइन कराया जाएगा और प्रशासन एवं गठित निगरानी समितियों के माध्यम से होम क्वॉरेंटाइन में रह रहे व्यक्ति पर सतत निगरानी रखी जाएगी।
उन्होंने कहा कि जिला वासियों को इस महामारी से सुरक्षित रखने के लिए सभी एहतियाती कदम उठाए जा रहे हैं। लोगों से अपील है कि स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए खुद सुरक्षित रहें और अपने परिवार को भी सुरक्षा प्रदान करें। साथ ही सामाजिक दूरी बनाए रखें और घर से बाहर निकलने पर मास्क का प्रयोग जरूर करें। इसका बुजुर्ग और बच्चे विशेष ख्याल रखें।

Home / Lakhimpur Kheri / अगर कोई दिल्ली से आए तो उसकी सूचना जरूर दें वरना पछताना पड़ेगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो