scriptएक सनकी पति ने पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारी और भाग गया | Lakhimpur Kheri Murder Wife Daughter Husband | Patrika News
लखीमपुर खेरी

एक सनकी पति ने पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारी और भाग गया

एक सनकी पति ने ऐसा काम किया जिसने भी सुना उसने उसे धिक्कारा। हुआ यह कि सोमवार देर रात एक पति ने अपनी पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और घटना के बाद मौके से फरार हो गया। मंगलवार सुबह जब घटना का पता चला तो हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने के बाद आईजी ने घटनास्थल का मुआयना कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

लखीमपुर खेरीFeb 11, 2020 / 07:17 pm

Mahendra Pratap

एक सनकी पति ने पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारी और भाग गया

एक सनकी पति ने पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारी और भाग गया

लखीमपुर-खीरी. एक सनकी पति ने ऐसा काम किया जिसने भी सुना उसने उसे धिक्कारा। हुआ यह कि सोमवार देर रात एक पति ने अपनी पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और घटना के बाद मौके से फरार हो गया। मंगलवार सुबह जब घटना का पता चला तो हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने के बाद आईजी ने घटनास्थल का मुआयना कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए।
फरधान थाना क्षेत्र के बरखेरवा गांव निवासी सरोज ने सोमवार की रात नाजायज असलहे से अपनी पत्नी आरती मिश्रा (30 वर्ष) व छह वर्षीय अपनी पुत्री पूर्णिमा की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य जब निकले तो सरोज वहां से भाग निकला। परिवार द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।
फरधान थानाध्यक्ष विमल गौतम ने बताया कि घटना के बाद से सरोज अभी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे आईजी एसके भगत ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Lakhimpur Kheri / एक सनकी पति ने पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारी और भाग गया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो