एक सनकी पति ने पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारी और भाग गया

एक सनकी पति ने ऐसा काम किया जिसने भी सुना उसने उसे धिक्कारा। हुआ यह कि सोमवार देर रात एक पति ने अपनी पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और घटना के बाद मौके से फरार हो गया। मंगलवार सुबह जब घटना का पता चला तो हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने के बाद आईजी ने घटनास्थल का मुआयना कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

By: Mahendra Pratap

Published: 11 Feb 2020, 07:17 PM IST

लखीमपुर-खीरी. एक सनकी पति ने ऐसा काम किया जिसने भी सुना उसने उसे धिक्कारा। हुआ यह कि सोमवार देर रात एक पति ने अपनी पत्नी और छह वर्ष की बेटी को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और घटना के बाद मौके से फरार हो गया। मंगलवार सुबह जब घटना का पता चला तो हड़कम्प मच गया। सूचना मिलने के बाद आईजी ने घटनास्थल का मुआयना कर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

फरधान थाना क्षेत्र के बरखेरवा गांव निवासी सरोज ने सोमवार की रात नाजायज असलहे से अपनी पत्नी आरती मिश्रा (30 वर्ष) व छह वर्षीय अपनी पुत्री पूर्णिमा की गोली मारकर हत्या कर दी। गोली की आवाज सुनकर घर के अन्य सदस्य जब निकले तो सरोज वहां से भाग निकला। परिवार द्वारा पुलिस को सूचना दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मां बेटी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया है।

फरधान थानाध्यक्ष विमल गौतम ने बताया कि घटना के बाद से सरोज अभी फरार है। जिसकी तलाश की जा रही है। मामले की जांच के लिए मौके पर पहुंचे आईजी एसके भगत ने बताया कि फरार आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की तीन टीमें बनाई गई है जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned