scriptपुलिस ने किया शातिर लुटेरों का पर्दाफाश | Lakhimpur Khiri Police exposes and arrests big thieves | Patrika News
लखीमपुर खेरी

पुलिस ने किया शातिर लुटेरों का पर्दाफाश

कोतवाली मोहम्म्दी पुलिस ने लुटेरों के शातिर गिरोह का राजफाश करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

लखीमपुर खेरीNov 07, 2017 / 09:29 pm

Abhishek Gupta

Lakhimpur Police

Lakhimpur Police

लखीमपुर खीरी. कोतवाली मोहम्म्दी पुलिस ने लुटेरों के शातिर गिरोह का राजफाश करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूट का काफी माल और नकदी के अलावा अवैध असलहे भी बरामद हुए हैं। इस गिरोह का सरगना अभी फरार है, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों को जेल भेज दिया है।
पिछले दिनों मोहम्मदी समेत अन्य कई थाना क्षेत्रों में हुई लूटपाट व चोरी की वारदातों के खुलासे के लिए एसपी डॉ. एस चन्नप्पा ने एएसपी घनश्याम चौरसिया के निर्देशन में एसओ मोहम्मदी दिनेश कुमार सिंह व उनकी टीम को लगाया था। इस टीम ने सोमवार रात मुखबीर की सूचना पर क्षेत्र के गोमती पुल के पास घेराबंदी कर चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया, जबकि इनका एक साथी फरार हो गया। गिरफ्तार अभियुक्तों ने अपने नाम पंकज कुमार रैदास पुत्र चंद्रिका प्रसाद और मनोज कुमार पासी, विद्यासागर पासी व रामसरन पासी पुत्रगण रामऔतार पासी निवसीगण चकरामपुर थाना मितौली बताया।
इनके कब्जे से पुलिस ने चार तमंचे, 18 कारतूस मय पेटी के, 12800 रुपये नकदी और करीब एक लाख 70 हजार रुपये कीमत के सोने-चांदी के जेवरात व बर्तन आदि बरामद किए। मंगलवार को पुलिस लाइंस सभागार में हुई प्रेस वार्ता में एसपी डाॅ. एस चन्नप्पा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों ने पूछताछ में बताया है कि इन लोगाें ने बरामद हुआ माल 10-12 दिन पहले हैदराबाद थाना क्षेत्र के ग्राम किरतापुर और डेढ़ माह पूर्व मैगलगंज के ग्राम ललाैआ समेत अन्य क्षेत्रों से लूटा था। इन्होंने अपने फरार साथी का नाम भाऊ पासी उर्फ रामआसरे पासी पुत्र जगदीश प्रसाद निवासी ग्राम ढखियाजाट थाना मितौली बताया है। भाऊ पासी ही इस गिरोह का सरगना है, जिसकी सरगर्मी से तलाश की जा रही है। एसपी ने बताया कि ये सभी काफी शातिर किस्म के अपराधी हैं। इसमें पंकज व विद्यासागर पर पांच-पांच, मनोज पर चार, रामसरन पर तीन और भाऊ पासी पर 11 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं। इन अभियुक्तों की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को एसपी डॉ. चन्नप्पा ने पांच हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Home / Lakhimpur Kheri / पुलिस ने किया शातिर लुटेरों का पर्दाफाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो