scriptLakhimpur Kheri Violence Case : केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा से 6 घंटे में पूछे 40 सवाल, 3 अक्टूबर को एक घंटे कहां था, नहीं दे पाया सबूत | Lakhimpur Violence Case Crime Branch inquiry minister son ashishmishra | Patrika News
लखीमपुर खेरी

Lakhimpur Kheri Violence Case : केंद्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्रा से 6 घंटे में पूछे 40 सवाल, 3 अक्टूबर को एक घंटे कहां था, नहीं दे पाया सबूत

Lakhimpur Kheri Violence Case- केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा ‘मोनू’ को शनिवार को दिन में 11 बजे लखीमपुर खीरी पुलिस लाइन में क्राइम ब्रांच की टीम के सामने पेश होना था, लेकिन वह पहले पहुंचे। सांसद प्रतिनिधि संजय सिंह और उनके वकील अवधेश सिंह भी क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचे। सदर विधायक योगेश वर्मा भी मौजूद रहे। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

लखीमपुर खेरीOct 09, 2021 / 06:15 pm

Hariom Dwivedi

Lakhimpur Kheri Violence Case Crime Branch inquiry minister son ashish mishra
लखीमपुर खीरी. Lakhimpur Kheri Violence Case- लखीमपुर खीरी. तिकुनिया हिंसा मामले में शनिवार को केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा का बेटा आशीष मिश्रा ‘मोनू’ क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ। मजिस्ट्रेट के सामने एसआईटी और क्राइम ब्रांच ने उससे करीब छह घंटे तक 40 सवालों के जवाब मांगे। सू्त्रों के मुताबिक, एसआइटी आशीष के जवाब से संतुष्ट नहीं है। मेडिकल चेकअप के बाद उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जा सकता है।

आशीष मिश्रा को शनिवार को दिन में 11 बजे लखीमपुर खीरी पुलिस लाइन में क्राइम ब्रांच की टीम के सामने पेश होना था, लेकिन वह पहले पहुंच गया। सांसद प्रतिनिधि संजय सिंह और उनके वकील अवधेश सिंह भी क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचे। सदर विधायक योगेश वर्मा भी मौजूद थे। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहे।

पूछे यह सवाल
हिंसा के समय कहां थे? घटना के बाद कहां थे? काफिले में कितनी गाडिय़ां थीं। गाड़ी कौन चला रहा था? गाडिय़ों में कितने लोग सवार थे..? 3 अक्टूबर का 2.36 से 3.30 बजे यानी एक घंटे वह कहां था, इसका मोनू कोई सबूत नहीं दे पाया। इसी तरह के करीब 40 सवाल पूछे गये।
14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गये दो आरोपी
तिकुनिया हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच ने दो आरोपितों लवकुश राणा और आशीष पांडेय को सीजेएम कोर्ट के सामने पेश किया। सुनवाई के बाद दोनों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दोनों आरोपितों को कोर्ट में पेश करने से पहले जिला अस्पताल में मेडिकल चेकअप के साथ ही उनकी कोरोना जांच कराई गई। तिकुनिया हिंसा मामले में पुलिस ने गुरुवार देर शाम दोनों को गिरफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें क्राइम ब्रांच के सुपुर्द कर दिया गया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो