scriptLakhimpur Kheri Violence Case: क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए आशीष मिश्रा, सीबीआई कर रही पूछताछ, निघासन में धरने पर बैठे सिद्धू | Lakhimpur Kheri Violence ashish mishra reaches crime branch office | Patrika News

Lakhimpur Kheri Violence Case: क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुए आशीष मिश्रा, सीबीआई कर रही पूछताछ, निघासन में धरने पर बैठे सिद्धू

locationलखीमपुर खेरीPublished: Oct 09, 2021 01:21:48 pm

Submitted by:

Hariom Dwivedi

Lakhimpur Kheri Violence Case- लखीमपुर हिंसा मामले में केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा टेनी का बेटा आशीष मिश्रा नामजद आरोपित है, शनिवार को वह पूछताछ के लिए क्राइम ब्रांच के सामने पेश हुआ। किसानों का कहना है कि आशीष मिश्रा घटनास्थल पर मौजूद था, जबिक केंद्रीय मंत्री का दावा है कि घटना के वक्त तिकुनिया में उनका बेटा वहां मौजूद नहीं था

Lakhimpur Kheri Violence ashish mishra reaches crime branch office
लखीमपुर खीरी. Lakhimpur Kheri Violence Case- बीते दिनों जनपद के तिकुनिया में हुई हिंसा के मामले में आरोपित केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा टेनी के बेटे आशीष मिश्रा उर्फ मोनू क्राइम ब्रांच के सामने आज पेश हुए। हालांकि, आशीष मिश्रा को दिन में 11 बजे लखीमपुर खीरी पुलिस लाइन में क्राइम ब्रांच की टीम के सामने पेश होना था, लेकिन वह पहले पहुंचे। उधर, नवजोत सिंह सिद्धू निघासन में पत्रकार रमन कश्यप के घर पर मौन अनशन पर बैठे हैं। आशीष मिश्र से क्राइम ब्रांच की टीम ने पूछताछ शुरू कर दी है। वहीं, लखीमपुर खीरी में शुक्रवार देर शाम को फिर से इंटरनेट सेवा बंद कर दी है।
क्राइम ब्रांच की टीम ने आशीष मिश्र से पूछताछ शुरू कर दी है। मजिस्ट्रेट के सामने आशीष मिश्र से पूछताछ की जा रही है। आशीष मिश्र का कलमबंद बयान हो रहा है। पूछताछ के दौरान आशीष मिश्र का वकील भी मौजूद है। उनके साथ सदर विधायक योगेश वर्मा मौजूद हैं। सांसद प्रतिनिधि संजय सिंह और उनके वकील अवधेश सिंह भी आशीष के साथ क्राइम ब्रांच ऑफिस में पहुंचे हैं।
सुरक्षा के कड़े इंतजाम
पुलिस ने आशीष मिश्रा की पेशी को देखते हुए पुलिस लाइन को छावनी में तब्दील कर दिया है। जगह-जगह बैरिकेड्स लगाए गए हैं। चप्पे-चप्पे पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है। आशीष की जांच दल के सामने पेशी को लेकर पुलिस लाइन में सुरक्षा के तगड़े इंतजाम हैं। आशीष के नेपाल भागने की भी चर्चा थी। आशीष के पिता और केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा टेनी खुद सामने आए थे और कहा था वो कहीं नहीं गया है।
यह भी पढ़ें

लखीमपुर हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री अजय मिश्रा की जा सकती है कुर्सी, बेटा आशीष भी जल्द कर सकता है सरेंडर



…तो होती सख्त कार्रवाई
लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले में दर्ज हुई हत्या की रिपोर्ट के मुख्य आरोपित केन्द्रीय मंत्री के बेटे आशीष मिश्र मोनू के घर गुरुवार देर शाम पुलिस ने नोटिस चस्पा की थी जिसमें उनको शुक्रवार को पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष तलब किया गया था लेकिन, मोनू नहीं आया। शुक्रवार को फिर एक नोटिस उनके घर में चस्पा किया गया, जिसमें उन्हें शनिवार को 11 बजे पुलिस की अपराध शाखा के समक्ष तलब होने के लिए कहा गया था। पुलिस के बड़े अधिकारियों से संकेत मिले थे कि अगर शनिवार को भी मोनू क्राइम ब्रांच की टीम के साथ पूछताछ के लिए नहीं पहुंचता तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की तैयारी थी।
भूख हड़ताल पर बैठे नवजोत सिंह सिद्धू
उधर, पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू लखीमपुर खीरी के निघासन इलाके में मृतक पत्रकार रमन कश्यप के आवास पर लखीमपुर घटना के सिलसिले में गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र के बेटे आशीष मिश्र की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हैं। सिद्धू ने कहा कि जब तक मंत्री के बेटे गिरफ्तार नहीं हो जाते, वह अनशन से नहीं हटेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो