scriptनबीउल्लाह हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, जेल भेजने का किया दावा | Police arrested two accused in Nabiullah murder case | Patrika News
लखीमपुर खेरी

नबीउल्लाह हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, जेल भेजने का किया दावा

मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र में पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मदी के निर्देशन में अपराधियों के धर-पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है।

लखीमपुर खेरीJun 10, 2020 / 01:19 pm

Neeraj Patel

नबीउल्लाह हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, जेल भेजने का किया दावा

नबीउल्लाह हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, जेल भेजने का किया दावा

लखीमपुर-खीरी. मोहम्मदी कोतवाली क्षेत्र में पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मदी के निर्देशन में अपराधियों के धर-पकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है। पुलिस ने नबीउल्ला की पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजने का दावा किया है।

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मोहम्मदी संजय कुमार त्यागी के नेतृत्व में निरीक्षक सत्यप्रकाश राय, उपनिरीक्षक कृपेन्द्र सिंह व हेड कांस्टेबिल राजेन्द्र पाण्डेय, पवन सिंह ने जमाल व सिराज पुत्रगण मसीउल्ला निवासी मगरेना गिरफ्तार कर लिया। बताते चलें कि 22 मई को ग्राम मगरेना में दिन दहाड़े जमाल व सिराज ने लाठी-डण्डो एवं लोहे की राड से नबीउल्ला को पीट-पीट कर मरणासन्न कर दिया था। जिसकी उपचार के दौरान नबीउल्ला की मौत हो गई।

दबंगों के द्वारा नबीउल्ला को बचाने गये रईस सहित हसीब, सईक एवं जलीस को भी लाठियों से पीटा, जिसमें ये सब भी गम्भीर रूप से जख्मी हो गये थे। घायलों को पुलिस अभिरक्षा में सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया था लेकिन हालत गम्भीर देखकर उन्हे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया था। जहां से लखनऊ के लिये रेफर कर दिया गया, लखनऊ ट्रामा सेन्टर ले जाते समय नबीउल्ला की मौत हो गई।

Home / Lakhimpur Kheri / नबीउल्लाह हत्याकांड में पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, जेल भेजने का किया दावा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो