scriptगाली दे रहे शराबी का विरोध करना पड़ा महंगा, दंपत्ति पर किया जानलेवा हमला | Sharabi ne kiya hamla lakhimpur kheri news | Patrika News
लखीमपुर खेरी

गाली दे रहे शराबी का विरोध करना पड़ा महंगा, दंपत्ति पर किया जानलेवा हमला

कई बार ग्रामीणों ने इनकी शिकायत उसके परिजनों और पुलिस से की…

लखीमपुर खेरीJul 23, 2018 / 09:33 am

नितिन श्रीवास्तव

Sharabi ne kiya hamla lakhimpur kheri news

शराब के नशे में दंपत्ति पर जानलेवा हमला

लखीमपुर खीरी. गाली दे रहे शराबी का विरोध करना एक दम्पत्ति को महंगा पड़ गया। शराबी ने पहले ईंट मारकर महिला को घायल कर दिया। खबर मिलने पर जब पति घर आया तो शराबी ने परिवार सहित उस पर भी बांके से हमला बोल दिया। किसी तरह वह वहां से भागा और नीमगांव थाने पहुंचकर जानकारी दी। थाना प्रभारी ने उसे तुरंत मेडिकल के लिए बेहजम सीएचसी भेजा, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
ये है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, नीमगांव थाना क्षेत्र के गांव सनिगवां निवासी रिंकी देवी पत्नी विनोद अपने घर के बाहर बैठी थी। इसी बीच गांव का ही गुलशन पुत्र ओमप्रकाश नशे में धुत होकर गुजरा। गुजरते समय गुलशन की रिंकी से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इससे नाराज होकर उसने पास पड़ी ईंट उठाई और रिंकी को फेंक कर मार दी। इससे रिंकी को चोट आई। यह बात जब विनोद को पता चली तो वह घर पहुंच गया। जैसे ही वह घर आया शराबी गुलशन अपने परिवार के जगतपाल, सिम्पू व अंकित के साथ आ गया। उसने साथ लाए बांके से विनोद पर वार शुरू कर दिया। कुछ वार लगने से वह घायल हो गया। इस बीच किसी तरह उसने खुद को बचाकर वहां से दौड़ लगा दी। भागता हुआ नीमगांव थाने पहुंच गया। थाने पहुंचकर उसने पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने हालत गंभीर देख उसे तुरंत उपचार व मेडिकल के लिए सीएचसी बेहजम पहुंचाया लेकिन वहां हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
शराब पीकर बवाल

ग्रामीणों के मुताबित गुलशन आये दिन शराब के नशे में धुत होकर आता है और गांव के किसी न किसी व्यक्ति से झगड़ा करता है। कई बार ग्रामीणों ने इनकी शिकायत उसके परिजनों और पुलिस से की। लेकिन शिकायत करने के बाद वह और भी झगड़ा करने पर आमादा हो जाता है। रिंकी और विनोद के साथ जो घटना हुई, वह शिकायत का ही परिणाम था।

Home / Lakhimpur Kheri / गाली दे रहे शराबी का विरोध करना पड़ा महंगा, दंपत्ति पर किया जानलेवा हमला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो