scriptशिवसेना ने यूपी से उतारे चार प्रत्याशी, धौरहरा से इन्हें बनाया प्रत्याशी | shivsena candidates from uttar pradesh for loksabha election 2019 | Patrika News
लखीमपुर खेरी

शिवसेना ने यूपी से उतारे चार प्रत्याशी, धौरहरा से इन्हें बनाया प्रत्याशी

एनडीए के घटक शिवसेना ने उत्तर प्रदेश की चार लोकसभा सीटों से अपने उम्मीदवार उतारे हैं

लखीमपुर खेरीApr 12, 2019 / 06:50 pm

Karishma Lalwani

shivsena

शिवसेना ने यूपी से उतारे चार प्रत्याशी, धौरहरा से इन्हें बनाया प्रत्याशी

लखीमपुर खीरी. एनडीए के घटक शिवसेना ने उत्तर प्रदेश की चार लोकसभा सीटों से अपने उम्मीदवार उतारे हैं। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में शिवसेना ने अयोध्या (फैजाबाद) से महेश तिवारी, बहराइच से रिन्कू शाहनी, धौरहरा से मुकेश कुमार गुप्ता और कानपुर से बलवीर सिंह को आगामी लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। केंद्र में बीजेपी की सहयोगी पार्टी शिवसेना है। यूपी में बीजेपी पहले से ही अपना दल जैसी छोटी पार्टियों से गठबंधन कर चुनाव लड़ रही है।
shivsena
पहले खारिज हुआ था पर्चा

धौरहार प्रत्याशी मुकेश कुमार गुप्ता को पहले खीसी लोकसभा सीट से प्रत्याशी चुना गया था। लेकिन उनका पर्चा खारिज कर दिया गया था। उनके नामांकन पत्र में दस्तखत न पाए जाने की वजह से पर्चा खारिज कर दिया गया था। जबकि अन्य प्रत्याशियों के नामांकन पत्र वैध पाए गए थे।
बता दें कि उत्तर प्रदेश में सात चरणों में मतदान होने हैं। राज्य में पहले चरण का मतदना 8 सीटों पर 11 अप्रैल को हुई। दूसरा मतदान 18 अप्रैल को होगा। इसके बाद 23 अप्रैल, 29 अप्रैल, 6 मई, 12 मई और 19 मई को वोटिंग होगी। वहीं, 23 मई को वोटों की गिनती होगी।

Home / Lakhimpur Kheri / शिवसेना ने यूपी से उतारे चार प्रत्याशी, धौरहरा से इन्हें बनाया प्रत्याशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो