scriptबीवी ने अपने ही पति को फंसाया बलात्कार के झूठे केस में, परिवार वालों संग मिलकर किया ये काम | uttar pradesh top news | Patrika News
लखीमपुर खेरी

बीवी ने अपने ही पति को फंसाया बलात्कार के झूठे केस में, परिवार वालों संग मिलकर किया ये काम

अपने पति से छुटकारा पाने और उसे सबक सिखाने के लिए एक महिला ने उसपर झूठे बलात्कार का आरोप लगाकर उसपर मुकदमा दर्ज करवाया

लखीमपुर खेरीJun 16, 2019 / 03:16 pm

Karishma Lalwani

लखनऊ. अपने पति से छुटकारा पाने और उसे सबक सिखाने के लिए एक महिला ने उसपर झूठे बलात्कार का आरोप लगाकर उसपर मुकदमा दर्ज करवाया। तेज गति ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस अब लखनऊ से भी चलाने की तैयारी है। रेलवे बोर्ड ने लखनऊ से नई दिल्ली के बीच यह ट्रेन चलाने के लिए मंथन शुरू किया। अपनी बहन के बेटे संग बेटी की शादी न कराने के लिए एक पिता ने अपने बेटे संग मिलकर बेटी को मारकर उसे नहर में फेंक दिया।
अपने पति को अंजान बताकर लगाया बलात्कार का आरोप

सुलतानपुर. एक महिला ने विदेश में रह रहे अपने ही पति को अनजान व्यक्ति बताकर उसके खिलाफ मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में धारा 156 (3) के तहत मुकदमा दर्ज कराया। महिला के प्रार्थनापत्र पर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट ने मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया लेकिन मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के आदेश को जिला जज की अदालत में चुनौती दी। मामले में सामने आया कि महिला ने बलात्कार का झूठा आरोप लगाया है। वह अपने पति दिनेश वर्मा की दूसरी पत्नी है दी और शादी के बाद उसपर दहेज व अपने माता पिता से अलग रहने का दबाव डालने लगी। लड़की के मायके वाले भी उसके पति पर इसका दबाव डालते थे। इस बात पर आए दिन दोनों की बहस होती थी। अपने पति से छुटकारा पाने के लिए महिला ने उसपर बलात्कार का झूठा आरोप लगाया।
लखनऊ से नई दिल्ली तक चलेगी वंदे भारत एक्सप्रेस

लखनऊ. तेज गति ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस अब लखनऊ से भी चलाने की तैयारी है। रेलवे बोर्ड ने लखनऊ से नई दिल्ली के बीच यह ट्रेन चलाने के लिए मंथन शुरू किया है। बोर्ड ने उत्तर रेलवे और उत्तर मध्य रेलवे से ट्रेन के टाइम टेबल और इसके संचालन की संभावनाओं का प्रस्ताव मांगा है। यह ट्रेन सुबह लखनऊ से नई दिल्ली तक रवाना होगी। बोर्ड इस रूट पर तेजस एक्सप्रेस की जगह वंदे भारत एक्सप्रेस को चला सकता है। यह ट्रेन 220 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी।
पिता ने चाकू गोदकर बेटी को फेंका नहर में

लखीमपुर खीरी. एक पिता ने अपने पुत्र के साथ मिलकर अपनी बेटी पूनम (15) को चाकू से गोद कर उसे नहर में फेंक दिया। नहर में पानी कम होने की वजह से युवती अपने पड़ोसी गांव पहुंची। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती का बयान दर्ज उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा। पूनम ने बताया कि घरवाले उसपर बुआ के बेटे संग शादी का दबाव बना रहे हैं। लेकिन उसके पिता और भाई इस बात से नाराज हैं। इस कारण उसके पिता और भाई ने उसका गला दबाकर और चाकू से वार कर उसे मरने के लिए नहर में फेंक दिया।
पक्षियों को खाने पर युवती की मौत

फर्रूखाबाद. कोतवाली कायमगंज क्षेत्र के गांव दारापुर में भट्टे पर मजदूरी करने वाली तीन युवतियों ममता, ललिता और ततिरी पक्षियों का शिकार करने के लिए उन्हें आटे में नशीली दवाई मिलाकर खिलाती थीं। जब वह बेहोश हो जाते तो उन्हें पकड़कर उनके मांस को पकाकर खाती थी। इस वजह से अचानक देर रात उनकी तबियत खराब हो गई। तीनों को अस्पताल भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान ललिता की मौत हो गई। डॉक्टर के मुताबिक तीनों युवतियों की कीटनाशक खाने से तबियत बिगड़ी।

Home / Lakhimpur Kheri / बीवी ने अपने ही पति को फंसाया बलात्कार के झूठे केस में, परिवार वालों संग मिलकर किया ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो