scriptपहले पति की मौत के बाद की थी दूसरी शादी, फिर एक दिन घर में पत्नी ने जो किया, यकीन करना मुश्किल | Wife with children murder husband in Lakhimpur Kheri crime news | Patrika News
लखीमपुर खेरी

पहले पति की मौत के बाद की थी दूसरी शादी, फिर एक दिन घर में पत्नी ने जो किया, यकीन करना मुश्किल

सुधारा विधवा थी और उसके पहले पति की मौत हो चुकी थी…

लखीमपुर खेरीMay 25, 2018 / 07:35 am

नितिन श्रीवास्तव

Wife with children murder husband in Lakhimpur Kheri crime news

पहले पति की मौत के बाद की थी दूसरी शादी, फिर एक दिन घर में पत्नी ने जो किया, यकीन करना मुश्किल

लखीमपुर खीरी. पारिवारिक कलह के चलते एक विवाहिता ने अपने बच्चों के साथ मिलकर अपने पति की हत्या कर दी। लोहे के बेलचे से वार कर घर के भीतर ही पति को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही हत्यारोपियों की तलाश में जुट गई।
पत्नी ने पति की कर दी हत्या

जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र की चौकी एलआरपी क्षेत्र के अंतर्गत गांव पिपरिया निवासी पूरन लाल और उसकी पत्नी सुधरा का कुछ समय से विवाद चल रहा था। इसी विवाद के चलते गुरुवार की सुबह जो हुआ वह शर्मसार करने वाला था। घटना क्रम के अनुसार गुरुवार की सुबह सुधारा घर के बाहर बकरे को चारा खिला रही थी। इसी दौरान पूरन लाल वहां आ गया और उसकी सुधारा से किसी बात को लेकर बातचीत होने लगी। गुस्से में आए पूरन लाल ने बकरे को उठाकर जमीन पर पटक दिया। यह देखते ही सुधरा जोर-जोर से चिल्लाने लगी।
 

बेलचे से काटकर की हत्या

उसकी आवाज सुनकर उसके बच्चे, बेटा नीरज और बेटी मेनका अपने सौतेले पिता पूरन लाल को घर के अंदर खींच ले गए। कमरे की देहरी पर सिर रखकर मेनका ने पूरन लाल के हाथ पकड़ लिए और सुधारा ने दोनों पैर पकड़ लिए। जिसके बाद नीरज ने घर में रखे लोहे के बेलचे से पूरन लाल के सर और गर्दन पर वार किए। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बाद में सभी हत्यारोपी वहां से भाग गए। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई और वह मौके पर पहुंची तो वहां मृत मिले पूरन लाल के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आपको यह भी बता दें कि पूरन लाल ने कुछ समय पहले सुधारा से शादी की थी। सुधारा विधवा थी। उसके पहले पति की मौत हो चुकी थी। जिससे उसे दोनों बच्चे थे। कुल मिलाकर इस हत्या के सही कारणों का तो पता तभी चल पाएगा। जब हत्या करने वाले पकड़े जाएंगे। मामले पर जानकारी देते हुए सीओ सिटी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हत्यारों की तलाश की जा रही है। जल्द ही सभी सलाखों के पीछे होंगे।

Home / Lakhimpur Kheri / पहले पति की मौत के बाद की थी दूसरी शादी, फिर एक दिन घर में पत्नी ने जो किया, यकीन करना मुश्किल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो