scriptसंदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, फरार पति पर लग रहे गंभीर आरोप | Woman death under suspicious circumstances in lakhimpur kheri | Patrika News
लखीमपुर खेरी

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, फरार पति पर लग रहे गंभीर आरोप

थाना प्रभारी अजय कुमार रॉय ने बताया कि मृतका के पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है, बहुत जल्द ही आरोपी गिरफ्त में होगा…

लखीमपुर खेरीMar 23, 2019 / 08:53 pm

Hariom Dwivedi

lakhimpur kheri

संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, पति पर लग रहे गंभीर आरोप

लखीमपुर-खीरी. सिंगाही थाना क्षेत्र के अन्तर्गत कस्बा सिगांही के मोहल्ला भेङौरा वार्ड नंबर चार में एक महिला का शव संदिग्ध हालत में चारपाई पर पड़ा मिला। घटना के बाद से महिला का पति मौके से फरार है, इससे उसके द्वारा हत्या किए जाने की आशंका जताई जा रही है।
कस्बे के मोहल्ला भेङौरा वार्ड नंबर चार के रहने वाले रामकुमार दिवाकर का अपनी पत्नी पूनम (25) के साथ करीब दो साल से विवाद चला आ रहा है। इसको लेकर मोहल्ले व रिश्तेदार कई बार समझौता भी करा चुके हैं, लेकिन इसके बाद भी विवाद नहीं सुलझ सका। शनिवार को सुबह मोहल्ले के लोगों ने घर अंदर बच्चों के रोने की आवाज सुनी। यह आवाज जब काफी देर तक आती रही तो कुछ लोगों ने अंदर जाकर देखा तो पूनम चारपाई पर पड़ी थी और बच्चे उसी के पास बैठे रो रहे थे। शक होने पर पड़ोसियों ने पास की महिलाओं को बुलाकर दिखवाया तो पूनम मृत अवस्था में मिली। इधर पति रामकुमार मौके से फरार था।
खबर फैलने के बाद भारी संख्या में लोगों की भीड़ आस-पास जमा हो गई। मोहल्ले के लोगों ने पुलिस व मृतक पूनम के मायके वालों को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। इसी बीच लड़की के पिता उदयभान भी पहुंच गए और पति-पत्नी के बीच चल रहे विवाद से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने उदयभान की तहरीर पर गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और नायब तहसीलदार बाबूराम की मौजूदगी में पंचायतनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी अजय कुमार रॉय ने बताया कि पूनम के पिता उदयभान की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच कर बहुत जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Home / Lakhimpur Kheri / संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, फरार पति पर लग रहे गंभीर आरोप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो