scriptचुनाव में मतदाताओं को बंटने के पहले आबकारी विभाग ने पकड़ी 40 पेटी अवैध शराब | 40 boxes of illegal liquor caught by Excise Department in lalitpur | Patrika News
ललितपुर

चुनाव में मतदाताओं को बंटने के पहले आबकारी विभाग ने पकड़ी 40 पेटी अवैध शराब

जनपद में आबकारी विभाग ने छापा मारकर 40 पेटी अवैध देसी शराब की बरामद की

ललितपुरApr 28, 2019 / 05:17 pm

Karishma Lalwani

liquor

चुनाव में मतदाताओं को बंटने के पहले आबकारी विभाग ने पकड़ी 40 पेटी अवैध शराब

ललितपुर. जनपद में आबकारी विभाग ने छापा मारकर 40 पेटी अवैध देसी शराब की बरामद की। यह शराब मतदाताओं को बांटने के लिए लाई गई थी। अवैध शराब की सूचना मिलने के बाद आबकारी विभाग ने चिन्हित जगह पर छापा मारकर गांव के एक व्यक्ति के घर से 40 पेटी अवैध शराब की बरामद की। मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तरा किया गया है।
police
आबकारी विभाग और पुलिस विभाग अलर्ट

आबकारी विभाग को मुखबिर से सूचना मिली कि कोतवाली महरौनी के अंतर्गत ग्राम खजुरिया में एक व्यक्ति अपने घर में 40 पेटी देसी शराब को अवैध रूप से रखे हुए है। मुखबिर की सूचना के आधार पर आबकारी विभाग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर जब चिन्हित स्थान पर छापा मारा तब गांव के एक व्यक्ति के घर से 40 पेटी शराब को बरामद किया। मौके से पुलिस ने दो आरोपियों को भी गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने अपना नाम सिकन्दर और राजेश बताया। गांव में बड़ी मात्रा में मिला शराब का जखीरा मिलने से हड़कम्प मच गया। माना जा रहा है कि मतदाताओं को लुभाने के लिए इतनी हड़ी मात्रा में शराब बांटी जानी थी। शराब का जखीरा बरामद होने के बाद आबकारी विभाग और पुलिस विभाग पूरी तरह अलर्ट है।

Home / Lalitpur / चुनाव में मतदाताओं को बंटने के पहले आबकारी विभाग ने पकड़ी 40 पेटी अवैध शराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो