scriptसड़क पर अचानक आई गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा | Accident occurred due to save the cow that suddenly came on the road | Patrika News
ललितपुर

सड़क पर अचानक आई गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

तेज गति से भाग रही कार अनियंत्रित होकर उस समय सड़क किनारे पलट गई जब अचानक कार के सामने गाय आ गई। अचानक आई गाय को देखकर ड्राइवर के हाथ पांव फूल गए और वह कार पर से नियंत्रण खो बैठा।

ललितपुरSep 13, 2020 / 08:20 am

Karishma Lalwani

सड़क पर अचानक आई गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

सड़क पर अचानक आई गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

ललितपुर. तेज गति से भाग रही कार अनियंत्रित होकर उस समय सड़क किनारे पलट गई जब अचानक कार के सामने गाय आ गई। अचानक आई गाय को देखकर ड्राइवर के हाथ पांव फूल गए और वह कार पर से नियंत्रण खो बैठा। इस दुर्घटना में कार में एक ही परिवार के सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें राहगीरों की मदद से कार से बाहर निकाला गया। जिसके बाद 108 एंबुलेंस को फोन पर सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची 108 एंबुलेंस द्वारा सभी घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।
घटना थाना जखौरा के अंतर्गत ग्राम गुलेन्दा की है। कार सवार दंपत्ति परिवारझांसी से मुंगावली जा रहा था तभी यह हादसा हो गया। झाँसी निवासी नंदकिशोर अपनी पत्नी संगीता और बेटे जतिन के साथ झांसी से अपनी निजी कार द्वारा मुंगावली जा रहे थे। अभी वह थाना जखौरा के अंतर्गत ग्राम गुलेन्दा के पास पहुंचे ही थे कि अचानक एक गाय दौड़ती हुई सड़क पर आ गई जिसे देखकर कार चला रहे नंदकिशोर के हाथ पांव फूल गए गाय को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बने एक गड्ढे में पलट गई इस दुर्घटना में तीनो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें स्थानीय ग्रामीणों की मदद से कार से बाहर निकाला गया सूचना पर पहुंची सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखौरा की 108 एंबुलेंस द्वारा उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जखौरा लाया गया।

Home / Lalitpur / सड़क पर अचानक आई गाय को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो