scriptकांग्रेस से निलंबित नेता का फूंका पुतला, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दी बड़ी चेतावनी | Akhil Bhartiy burns Congress leader Manishankar effigy in Lalitpur | Patrika News
ललितपुर

कांग्रेस से निलंबित नेता का फूंका पुतला, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दी बड़ी चेतावनी

नेता ने प्रधान मंत्री के लिए दिया था विवादित बयान.

ललितपुरDec 08, 2017 / 07:56 pm

Abhishek Gupta

Manishankar

Manishankar

ललितपुर. मणिशंकर अय्यर आज की तारीख में विवादित नाम है। उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ कुछ ऐसे शब्द बोले हैं जिसने सियासी भूचाल ला दिया है, यही नहीं उनकी खुद की पार्टी भी उसको हजम नहीं कर पा रही है। कांग्रेस पार्टी ने अपनी नैतिकता दिखाते हुए मणिशंकर अय्यर को पार्टी से निलंबित कर बाहर का रास्ता दिखाया दिया है। हालांकि बाद में मणिशंकर अय्यर ने अपना स्पष्टीकरण भी दिया है।
ये भी पढ़ें- पार्टी को मिले मतों व नेताओं की कार्यशैली की रिपोर्ट तैयार, अब होंगे कई बड़े फैसले

कांगेसी नेता के बयानों से क्षुब्ध होकर अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने आक्रोशित होकर सड़कों पर जोरदार प्रदर्शन कर नारेबाजी भी की और कांग्रेसी नेता का पुतला दहन भी किया। कांग्रेस ने जिस तरह अपने नेता के बयान पर त्वरित कार्यवाही की उसकी सराहना भी हुई है।
ये भी पढ़ें- ये रहा निकाय चुनाव में BJP विधायकों का रिपोर्ट कार्ड, देखिए कौन हुआ पास और कौन फेल

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नगर मंत्री हरेंद्र सिंह बुंदेला का कहना है कि कांग्रेसी नेता मणिशंकर अययर ने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपशब्द बोले और उनके लिए नीच शब्द का प्रयोग किया। हमारे देश के प्रधानमंत्री ने हमारे देश भारत को पूरे विश्व में गौरवान्वित किया और देश को सर्वोच्च शिखर पर खड़ा किया। कांग्रेसी नेता द्वारा वोले गए शब्दों ने देश की सवा करोड़ आबादी को अपशब्द बोलकर उन्हें भी अपमानित किया। यह कांग्रेसी नेता इस देश की भूमि पर रहने के लायक नहीं है। जिला संयोजक राहुल राजपूत ने कहा कि ऐसे नेता और पार्टी देश के लिए विनाशकारी हैं।
इस मौके पर जिला संयोजक राहुल राजपूत, नगर मंत्री हरेंद्र सिंह बुंदेला, नगर अध्यक्ष अमर सिंह तोमर, योगेंद्र प्रताप सिंह, चंचल बुंदेला, रोहित राजा, अनमोल पाठक, कौशल प्रताप, सास्वत श्रीवास्तव, शेखर शिवहरे, दिव्यांश सिंह, सौरभ नायक, दिलीप खटिक आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो