scriptबाइकर्स गैंग ने बारात में जा रही महिला से छीने जेवरात | Bikers Gang snatched jewellery from woman going to wedding | Patrika News
ललितपुर

बाइकर्स गैंग ने बारात में जा रही महिला से छीने जेवरात

रिश्तेदार ने पीछा कर गैंग के दो सदस्यों को पकड़ किया पुलिस के हवाले।
 

ललितपुरFeb 27, 2019 / 06:06 pm

Ashish Pandey

lalitpur

बाइकर्स गैंग ने बारात में जा रही महिला से छीने जेवरात

ललितपुर. जनपद में बाइकर्स गैंग फिर सक्रिय हो गया है। अभी कुछ महीनों से बाइकर्स गैंग की गतिविधियां शांत थी। क्योंकि इसके पहले बाइकर्स गैंग के द्वारा चैन स्नैचिंग, मोबाइल छीनने जैसी घटना को अंजाम दिया गया तब पुलिस ने प्रभावी कार्यवाही की। पुलिस की कार्यवाही से तिलमिलाए बाइकर्स गैंग ने अपनी गतिविधियां कुछ दिनों के लिए रोक दी थी। मगर हाल ही में एक शादी समारोह में जा रही महिलाओं से बाइकर्स गैंग ने जेवरात छीन कर एक बार फिर पुलिस को चुनौती दी। हालांकि परिवार के एक सदस्य द्वारा बाइकर्स गैंग का पीछा कर उन्हें पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया। मगर छीने गए जेवरात बरामद नहीं हो सके।
जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत मोहल्ला चौक का बाग निवासी 26 फरवरी को नरेंद्र कुमार पुत्र खिलान सिंह के भाई रूप सिंह की शादी पास के ही कृष्णा मैरिज मैरिज गार्डन से थी। विगत रात्रि करीब 9:00 बजे घर से बारात जाने के लिए निकली बारात के पीछे पीछे उनके घर की तथा कुछ रिश्तेदार महिलाएं साथ में जा रहीं थी इसी बीच पीछे से एक हीरो होंडा मोटरसाइकिल यूपी 94/यू6661 पर दो लड़के आए और शादी में बीना से आई दूल्हे की फुफेरी बहन रूपा के गले से सोने के जेबरात खींच कर वहां से भागने लगे।
घटना से भयभीत जब बीना ने चिल्लाना शुरू किया तो उन्हीं के परिवार के एक सदस्य ने मोटरसाइकिल से बाइकर्स गैंग के सदस्यों का पीछा किया और थोड़ी दूर जाकर उन्हें पकड़ लिया। उसके बाद उनके पक्ष में आसपास के कुछ और लोग भी आ गए और विवाद करने लगे जिस कारण मौका पाकर उन्होंने युवकों को इधर से उधर कर दिया। तत्काल डायल 100 पुलिस को फोन किया गया। सूचना पर आई डायल 100 पुलिस को पकड़े गए दोनों ही युवकों को सौंप दिया गया। इस संबंध में परिवार के मुखिया नरेंद्र कुमार पुत्र खिलान सिंह ने लिखित रूप से कोतवाली पुलिस को सूचना दी और प्रभावी कार्यवाही करने की मांग की। कोतवाली पुलिस मामले को संज्ञान में लेकर पकड़े गए दोनों युवकों से छीने गए जेवरों के बारे में पूछताछ कर रही है।

Home / Lalitpur / बाइकर्स गैंग ने बारात में जा रही महिला से छीने जेवरात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो