scriptपांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी नेता का बड़ा दावा- 2019 में जीत का परचम लहराने को बेताब है भाजपा | bjp will win all 10 lok sabhaseats of bundelkhand says manvendra singh | Patrika News
ललितपुर

पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी नेता का बड़ा दावा- 2019 में जीत का परचम लहराने को बेताब है भाजपा

ललितपुर में भारतीय जनता पार्टी की पदयात्रा में शामिल होने पहुंचे थे कानपुर जोन बुन्देलखण्ड प्रभारी मानवेन्द्र सिंह…

ललितपुरDec 13, 2018 / 07:10 pm

Hariom Dwivedi

BJP

पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी नेता का बड़ा दावा- 2019 में जीत का परचम लहराने को बेताब है भाजपा

ललितपुर. भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष व कानपुर जोन बुन्देलखण्ड प्रभारी मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि हाल ही में संपन्न हुए विधानसभा चुनाव परिणामों का 2019 के लोकसभा चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा। बुंदेलखंड की 10 में से 10 सीटें जीतने का दावा करते हुए मानवेंद्र सिंह ने कहा कि बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता पूरे भारतवर्ष में विजय श्री का परचम लहराने को बेताब है।
अंदरूनी कलह एवं कार्यकर्ताओं की उपेक्षा और अधिकारियों की मनमानी पर मानवेंद्र सिंह ने कहा कि कार्यकर्ताओं के हित भाजपा की प्राथमिकता में शामिल है। पार्टी के उच्च पदाधिकारी कार्यकर्ताओं पर नजर रखते हैं और हमेशा ही उनकी परेशानियों का समाधान करती है। कार्यकर्ताओं के कारण ही पार्टी आज मजबूत है।
उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी और दूसरे दलों में बड़ा फर्क है। बीजेपी एकाकी नहीं, बल्कि सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है। पार्टी का जो भी व्यू बनता है, हमारे जिले के नेतृत्व की सहमति के आधार पर बनता है। मानवेंद्र सिंह भारतीय जनता पार्टी की पदयात्रा में शामिल होने आये थे।

देखें वीडियो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो