scriptदबंगों का कहर, युवती के साथ कई दिनों से कर रहा था अश्लील हरकतें, मना किया तो परिवार के साथ की मारपीट | dabong tease girl family in lalitpur up hindi | Patrika News
ललितपुर

दबंगों का कहर, युवती के साथ कई दिनों से कर रहा था अश्लील हरकतें, मना किया तो परिवार के साथ की मारपीट

एक दबंग यादव परिवार के पास ही एक सभ्य परिवार भी रहता है जहां वह बच्चों को शिक्षा देने का काम करता है।

ललितपुरOct 08, 2018 / 11:05 am

आकांक्षा सिंह

lalitpur

दबंगों का कहर, युवती के साथ कई दिनों से कर रहा था अश्लील हरकतें, मना किया तो परिवार के साथ की मारपीट

ललितपुर. प्रदेश में क्राइम बढ़ता ही जा रहा है। मामला सदर कोतवाली क्षेत्र की वसुंधरा कॉलोनी का है जहां एक दबंग यादव परिवार के पास ही एक सभ्य परिवार भी रहता है जहां वह बच्चों को शिक्षा देने का काम करता है। उसके घर में उसकी एक पुत्री व पुत्र तथा पति पत्नी हैं। मगर पास में ही रह रहे एक दबंग परिवार का एक लड़का रिंकू यादव पुत्र लालता प्रसाद यादव पिछले लगभग डेढ़ साल से उस परिवार के साथ अभद्रता कर रहा है। मकान के कमरे में ताका झांकी करना बाहर खिड़की के पास खड़े होकर अश्लील हरकतें करना तथा गाली गलौज करना उसका काम है। जिस के संबंध में उन्होंने उसके परिवार से कई बार शिकायतें की और आपसी तालमेल एवं दबाव के कारण उन्हें कई बार राजीनामा ही करना पड़ा ।

मगर हद तो तब हो गई जब उनकी पत्नी कमरे में लेटी हुई थी और उनकी लड़की पढ़ रही थी तभी खिड़की के पास जाकर वह सीटी बजाने लगा घूमने लगा एवं अपशब्दों का प्रयोग कर अश्लील हरकतें करने लगा जिसे देख कर उनकी पत्नी ने उसे मना किया तो वह गाली गलौज पर उतारू हो गया और जब उनकी पत्नी ने गाली गलौज करने से मना किया तो उसने पत्नी तथा पुत्री के साथ मारपीट की। तत्काल उन्होंने डायल हंड्रेड पुलिस को फोन किया और पुलिस पकड़ कर के सदर कोतवाली ले आई। जहां पर एक दबंग परिवार एवं उनके कई रिश्तेदार जान पहचान बाले भी आ गए और उनके ऊपर राजीनामा का दवा बनाने लगे तथा कोतवाली परिसर में ही उन्हें धमकी देने लगे कि अगर इस मामले में उन्होंने कोई रिपोर्ट दर्ज कराने की कोशिश की तो यह अच्छा नहीं होगा और तुम मोहल्ले में रह नहीं पाएंगे।

हालांकि उक्त परिवार में इस मामले में एक तहरीर दी जिसमें पूरा मामला दर्शाया गया है एवं अपनी रिपोर्ट दर्ज कराने की गुहार लगाई है। तथा यह भी कहा है कि यह रिंकू बदमाश गुन्डा किस्म का दबंग है जिससे उसे और उसके परिजनों को खतरा बना हुआ है। अब इस मामले में देखने वाली बात होगी कि क्या इस मामले में दबंग अपने मंसूबे में कामयाब होते है धमकी देकर या पुलिस की साठगांठ से मामले में राजीनामा करवाते हैं या फिर पीड़िता की तहरीर के आधार पर यह मामला दर्ज होता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो