आधी रात को भाभी पहुंची देवर के पास, औऱ नींद में कर डाला ये काम, जिसने भी देखा रह गया हैरान

भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने देवर के साथ किया ये हाल

ललितपुर. जनपद में एक बार फिर रिश्ते शर्मसार हुए हैं। जमीनी विवाद के चलते आरोपी भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने देवर की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके पहले आरोपी भाभी अवैध संबंधों के चलते अपने पति की भी हत्या कर चुकी है जिसमें वह जेल गई थी और जमानत पर बाहर है।

मिली जानकारी के अनुसार

थाना मड़ावरा अंतर्गत स्थानीय कस्बा के टौरिया मुहल्ला में जमीनी विवाद में राजेश कोच्वंदिया जाति के युवक को उसकी ही भाभी लक्ष्मी पत्नी स्वर्गीय राकेश ने अपनी प्रेमी वीर बहादुर पुत्र हल्के राजा के साथ मिलकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसका सबसे बड़ा कारण जमीनी विवाद बताया जा रहा है। देवर भाभी में अक्सर जमीन बेचने को लेकर विवाद होता रहता था। भाभी ने प्रेमी के साथ मिलकर सुबह 3 बजे के आसपास घटना को अंजाम दिया।

गौरतलब है कि लगभग 4 वर्ष पूर्व आरोपी महिला लक्ष्मी अपने पति राकेश की भी अवैध संबंधों के चलते हत्या कर चुकी है। महिला के अवैध संबंध वीर बहादुर नामक व्यक्ति से थे जिसमें उसका पति राकेश अड़चन बन रहा था। इसलिए उसने अपने पति को ही रास्ते से हटा दिया था हत्या के संबंध में वह जेल गई थी और जमानत पर छूट कर बाहर आई है और अब उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने देवर की हत्या कर दी।

गोली की आवाज सुनकर मृतक की पत्नी के साथ अन्य परिजन मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए घटना देखकर सभी चकित के रह गए। तत्काल थाना मडावरा पुलिस को सूचना दी गई सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया। पुलिस ने बताया कि तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया गया है मगर अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है दोनों ही आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

इनका कहना है

इस मामले में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि थाना मडावरा के स्थानीय कस्बे में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने देवर की हत्या कर दी है। इसमें वैधानिक कार्रवाई करते हुए मामला पंजीकृत कर लिया गया है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित कर दी गई है जल्दी उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

Ruchi Sharma
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned