scriptभाई ने नौ साल की बहन के साथ किया बलात्कार, जब मां ने देखी बेटी कि ये हालत तो हो गई बेहोश | five year girl raped by brother | Patrika News
ललितपुर

भाई ने नौ साल की बहन के साथ किया बलात्कार, जब मां ने देखी बेटी कि ये हालत तो हो गई बेहोश

भाई ने नौ साल की बहन के साथ किया बलात्कार, जब मां ने देखी बेटी कि ये हालत तो हो गई बेहोश

ललितपुरOct 02, 2018 / 11:27 am

Ruchi Sharma

demo

भाई ने नौ साल की बहन के साथ किया बलात्कार, जब मां ने देखी बेटी कि ये हालत तो हो गई बेहोश

ललितपुर. देश में लगातार बढ़ रही बलात्कार की घटनाओं का असर अब बुंदेलखंड में भी देखने को मिलने लगा है। एक बार फिर जनपद में रिश्ते शर्मसार हुए हैं। चचेरे भाई ने अपनी ही चचेरी बहन के साथ बलात्कार की घटना को अंजाम दिया। रिश्ते को तार-तार करते हुए भाई ने अपनी 9 वर्षीय नाबालिक बहन के साथ बलात्कार कर दिया। जो कक्षा 5वीं की छात्रा है हवस की यह घिनौनी हरकत रिश्ते के 25 वर्षीय भाई ने की। यह घटना उस समय घटित हुई जब यह अनजान ***** नारियल फोड़ने उस कलयुगी भाई के साथ गयी थी। खून से लथपथ पीड़ित बच्ची जब महरौनी कोतवाली में आई तो देखने वालों का दिल दहल गया।

महरौनी थाना कोतवाली अन्तर्गत ग्राम सिदवाहा निवासी पीड़िता की मां ने प्रभारी निरीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उसकी 9 वर्षीय नाबालिक बच्ची जो कक्षा पांच में अध्ययनरत हैं, उसको नारियल फोड़ने के बहाने अपने साथ ले गया, लेकिन काफी देर तक जब वह वापिस नहीं आयी तो परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। अड़ोस पड़ोस में जब उसका कोई अता-पता नहीं मिला तो सभी ने उसकी गांव व गांव के बाहर तलाश शुरू कर दी। खोजते खोजते जब परिजन शमशान घाट के पास महराज के बगीचे में पहुंचे तो वहां पर खून से लथपथ उनकी लाड़ली बिटिया पड़ी थी। यह भयानक दृश्य देख कर मां के पैरों के नीचे से जमीन खिसक गयी अौर वह बेहोश हो कर गिर पड़ी। मां ने अपने कलेजे के टुकड़े को गले से चिपका लिया और अपनी नाबालिग बेटी से इस रक्तरंजित होने का कारण पूछा, तो दर्द से कहार रही उस नाबालिग बेटी ने घटना के बारे मे अपनी मां को बताया । उसने कहा कि जिस चचेरे भाई के साथ नारियल फोड़ने आयी थी उसी ने उसके साथ यह कृत्य किया है।
घबराये परिजनों ने इसकी सूचना यूपी 100 नम्बर को दी और तुरन्त ही पीड़ित को लेकर कोतवाली महरौनी पहुंच गये। महरौनी पुलिस ने भी गम्भीरता को देखते हुये, तुरन्त ही नाबालिग पीड़िता को चिकित्सीय परीक्षण हेतु सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेज दिया। जहां पर चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के उपरांत पीड़िता को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया । चिकित्सकों ने उसकी नाजुक हालत को देखते हुए झांसी मेडिकल कालेज रैफर कर दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।
डॉक्टरों के अनुसार उसकी स्थिति अभी इस पर बनी हुई है। यहां पीड़िता की मां की तहरीर पर कोतवाली महरौनी मे आरोपी ग्राम सिदवाहा निवासी राजेश पुत्र डरू सहरिया उम्र 25 वर्ष के विरुद्ध भारतीय दण्ड सहिता की धारा 376,506,एवं 5/6 पास्को एक्ट के तहत मामला पंजीकृत कर लिया हैं।
इस सम्बन्ध मे प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार शुक्ला ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है एवं आरोपी की गिरफ्तारी के लिये एक टीम गठित कर दी गयी हैं। जो पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच गयीं हैं एवं आरोपी की सघन तलाशी शुरू कर दी गयी है। प्रभारी निरीक्षक के नेतृत्व में पुलिस ने कुछ समय में ही नामजद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

Home / Lalitpur / भाई ने नौ साल की बहन के साथ किया बलात्कार, जब मां ने देखी बेटी कि ये हालत तो हो गई बेहोश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो