scriptललितपुर में छात्रा को घर में खींचकर पिलाया जहर, अस्पताल में चल रहा इलाज | girl student was dragged into her house and made to drink poison | Patrika News
ललितपुर

ललितपुर में छात्रा को घर में खींचकर पिलाया जहर, अस्पताल में चल रहा इलाज

ललितपुर में छात्रा को घर में खींच कर पिलाया जहर, सड़क पर फेंका। जिला अस्पताल में कराया जा रहा पीड़िता का इलाज। एसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा। गांव के युवक व उसके 3 परिजनों पर मामला दर्ज।

ललितपुरNov 20, 2023 / 10:09 am

Ramnaresh Yadav

Girl given poison in Lalitpur

इस तस्वीर को सोशल मीडिया से लिया गया है।

यूपी के ललितपुर के जाखलौन थाना क्षेत्र के एक गांव में बीती रात अपने घर से चाची के यहां जा रही छात्रा सड़क पर गंभीर हालत में पड़ी मिली। परिजनों का आरोप है कि गांव के एक युवक और उसके परिजनों ने लड़की को घर के अंदर खींच कर उसे जबरन जहर पिला दिया और बाहर फेंक दिया। सूचना पर एंबुलेंस लेकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

ये है पूरा मामला

छात्रा के अभिभावक ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि गांव का अंकित लोधी पिछले कई वर्षों से बेटी के साथ छेडख़ानी कर परेशान करता आ रहा है। बेटी को गांव से कॉलेज 5 किलोमीटर तक अकेले ही पढ़ने आना पड़ता है। 13 नवम्बर को जब उसकी पुत्री सुबह अपनी चाची के घर जा रही थी, तभी रास्ते में अंकित ने उसे बुरी नियत से पकड़ लिया और छेड़खानी करने लगा। बेटी के चिल्लाने पर उसकी मां मौके पर पहुंची तो उन्हें गालियां देकर तेजाब फेंकने की धमकी दी। बेटी ने 13 नवम्बर को जाखलौन थाने में सूचना दी, लेकिन पुलिस ने रिपोर्ट पंजीकृत नहीं की और उसे भगा दिया।

आरोपी के खिलाफ धारा 151 में चालान की कार्रवाई

उच्चाधिकारियों को प्रार्थना पत्र देने के बाद जाखलौन पुलिस ने आरोपी के खिलाफ महज धारा 151 में चालान किया। 18 नवम्बर को जब वह अपनी पत्नी के साथ खेत पर पानी लगा रहा था। बेटी घर से चाची के यहां जाने के लिए अंकित के घर के सामने से निकली तो अंकित, महेश, भुजबल एवं पवन उसे जान से मारने की नियत से अपने घर के अंदर खींच ले गए और जबरन मुंह खोलकर जहर पिला दिया। गांव वालों से जानकारी पाकर परिजन मौके पर पहुंचे तो पुत्री गंभीर हालत में पड़ी मिली। पुत्री को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधीक्षक ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए, जिस पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Home / Lalitpur / ललितपुर में छात्रा को घर में खींचकर पिलाया जहर, अस्पताल में चल रहा इलाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो