scriptहार्दिक पटेल की बाराबंकी, सीतापुर और ललितपुर में बड़ी रैली, मोदी को घेरेंगे | Hardik Patel to do rally in Barabanki, Sitapur and Lalitpur | Patrika News
ललितपुर

हार्दिक पटेल की बाराबंकी, सीतापुर और ललितपुर में बड़ी रैली, मोदी को घेरेंगे

अगले दो महीने में हार्दिक पटेल ललितपुर, सीतापुर और बाराबंकी में 50 हजार लोगों के साथ रैली करेंगे

ललितपुरNov 16, 2018 / 01:07 pm

Karishma Lalwani

hardik patel

dgsd

लखनऊ. रोजगार आज के जमाने में हर युवा के लिए एक अहम मुद्दा बन चुका है। रोजगार को लेकर युवाओं की चिंता जाहिर है। पाटिदार आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल ने इस मामले में युवाओं को संदेश देकर कहा कि अपने को मजबूत करो। रोजगार की चिंता करो। अंबानी का बेटा बेरोजगार नहीं रहेगा लेकिन इसकी मार आम युवा को ही झेलनी पड़ेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि वे जब कभी भी सत्ता में आएंगे, हर किसी की समस्याओं के समाधान के साथ आएंगे। लेकिन अगले दो महीने में वह ललितपुर, सीतापुर और बाराबंकी में 50 हजार लोगों के साथ रैली करेंगे। यह बातें हार्दिक ने गुरुवार को लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में कहीं।
रैली कर मोदी कर घेरेंगे

एक सवाल के जवाब में हार्दिक ने बताया कि उनका फिलहाल चुनाव लड़ने का कोई इरादा नहीं है। लेकिन अगले दो महिने में वे ललितपुर, बाराबंकी और सीतापुर में रैली कर मोदी सरकार को घेरेंगे। रोजगार देने का वादा करने वाली मोदी सरकार से उन्हें 15 लाख रुपये लेने हैं। राफेल पर हार्दिक ने कहा कि इस घोटाले की चर्चा बहुत है लेकिन इससे बड़ा घोटाला फसल बीमा योजना का है। आरबीआई और सीबीआई जैसी संस्थाओं को तो फेल ही कर दिया है।
कांग्रेस से कमजोर है हैसियत

राम मंदिर निर्माण का मुद्दा इन दिनों खूब चर्चा में है। इस पर हार्दिक ने कहा कि साढ़े चार साल बीत चुके हैं भाजपा को, लेकिन अगर अब तक नहीं बनवा सके तो कुर्सी छोड़ दें। भाजपा कहती है कि कांग्रेस राम मंदिर नहीं बनने दे रही है, तो फिर मान लें कि उनकी हैसियत कांग्रेस से कमजोर है।
रोजगार जितने महत्वपूर्ण हैं भगवान राम

मुख्यमंत्री द्वारा इन दिनों जिलों के नाम बदलने पर हार्दिक ने कहा कि इसकी होड़ मची हुई है। जैसे कि इसी से रामराज्य आ जाएगा। लेकिन भगवान राम उतने ही महत्वपूर्ण हैं, जितना की युवा, रोजगार और किसान है। सरकार द्वारा नाम बदलने पर तंज कसते हुए कहा कि रामराज्य अगर नाम बदलने से आ जाएगा, तो 125 करोड़ युवाओं का नाम बदलकर राम रख दें। आ जाएगा रामराज्य।
विपक्ष में सभी से अच्छे रिश्ते

भाजपा के विपक्षी दल सपा, कांग्रेस और बसपा में सभी से हार्दिक के अच्छे रिश्ते हैं। ममता बनर्जी उन्हें भाई मानती हैं। मायावती से भी रिश्ते अच्छे हैं।

Home / Lalitpur / हार्दिक पटेल की बाराबंकी, सीतापुर और ललितपुर में बड़ी रैली, मोदी को घेरेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो