scriptतेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई, मौके पर मौत | High speed uncontrolled car crashed into tree, died on the spot | Patrika News
ललितपुर

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई, मौके पर मौत

मायके से अपनी पत्नी और बच्चों को वापस लेकर अपने गांव जा रहे एक व्यक्ति की गाड़ी तेज गति से भागती हुई अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई इस दुर्घटना में पति की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

ललितपुरAug 31, 2020 / 09:19 am

Karishma Lalwani

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई, मौके पर मौत

तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई, मौके पर मौत

ललितपुर. मायके से अपनी पत्नी और बच्चों को वापस लेकर अपने गांव जा रहे एक व्यक्ति की गाड़ी तेज गति से भागती हुई अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई इस दुर्घटना में पति की मौत हो गई। वहीं ड्राइवर पत्नी और बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना का कारण अचानक गाय का सड़क पर आ जाना बताया गया है। हाल ही में ताजी घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत काला पहाड़ राजघाट रोड़ की है।
मौके पर मौत

समीपवर्ती एमपी के जनपद अशोकनगर की तहसील चंदेरी के अंतर्गत ग्राम फतेहाबाद निवासी महेश कुशवाहा अपनी पत्नी को लेने अपने ससुराल सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम दैलवारा आए हुए थे। जब वह अपनी पत्नी और बच्चों को लेकर अपने गांव फतेहाबाद वापस जा रहे थे अभी वह सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत राजघाट रोड़ पर काला पहाड़ मड़वारी गांव के पास पहुंचे ही थे कि अचानक एक दौड़ती हुई काया गई जिसे ड्राइवर में बचाने की कोशिश की और तेज गति से भाग रही कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में पति महेश कुशवाहा की मौत घटनास्थल पर ही हो गई तथा उसकी पत्नी बच्चे और ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गये। गाड़ी की रफ्तार इतनी तेज थी कि जब गाड़ी पेड़ से टकराई तो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। आनन-फानन में राहगीरों और स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला चिकित्सालय भिजवाया जहां ड्यूटी पर तैनात डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल में भर्ती कराया और पति को मृत घोषित कर दिया।

Home / Lalitpur / तेज रफ्तार अनियंत्रित कार पेड़ से जा टकराई, मौके पर मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो