scriptपति को प्रेमिका से बात करते हुए रंगे पकड़ा, पत्नी और बेेटी को बैट से पीटकर मार डाला | Husband caught red-handed while talking to his girlfriend | Patrika News
ललितपुर

पति को प्रेमिका से बात करते हुए रंगे पकड़ा, पत्नी और बेेटी को बैट से पीटकर मार डाला

ललितपुर में पत्नी ने पति को रंगे हाथ प्रेमिका से बात करते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। गुस्साए पति ने पत्नी को बैट से पीटकर मार डाला। इसके अलावा बेटी का गला दबाकर हत्या कर दी। जानें पूरा मामला क्या है?

ललितपुरJan 09, 2024 / 02:33 pm

Upendra Singh

pic.jpg
मामला ललितपुर शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला चांदमारी का है। रविवार देर रात करीब 2 बजे प्रेमिका से युवक बात कर रहा था। पत्नी ने विरोध किया तो पत्नी और 1 साल की बेटी की निर्ममतापूर्वक हत्या कर दी। इसके बाद लूटपाट और हत्या का रूप दिया। उसने अपना सिर दीवार से मारकर खुद को घायल कर ‌दिया।
सामान को चारो तरफ से बिखेर दिया
सामान को चारो तरफ से बिखेर दिया। जब पुलिस ने जांच की तो वह फंस गया। सख्ती से पूछताछ करने पर युववक ने अपना जुर्म कबू लिया। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि चांदमारी का रहने वाला नीरज कुशवाहा 27 शादियों में सजावट का काम करता है। उसका एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है।
प्रेमिका से बात करता था युवक
पत्नी मनीषा इसका विरोध करती थी। रविवार देर रात वह मोबाइल पर प्रेमिका से बात कर रहा था। मनीषा की नींद खुल गई। पत‌ि को प्रेमिका से बात करते देखा तो उसने विरोध किया। इस बात पर दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। बात बढ़ गई। रविवार यानी 9 जनवरी देर रात वह मोबाइल पर प्रेमिका से बात कर रहा था। मनीषा की नींद खुल गई।
नीरज ने पत्नी को बैट से पीट पीटकर मार डाला
गुस्सा होकर नीरज कमरे में रखे बैट से हमला कर दिया। बैट से इतना पीटा की वह मर गई। इसी दौरान उसकी 1 साल की बेटी निपेक्षा जाग गई। नीरज ने उसको भी गला दबाकर मार डाला। पत्नी और बेटी की हत्या के बाद नीरज ने खुद को बचाने के लिए षड्यंत्र रचा। अलमारी में रखे सामान को फैलाकर खून से बने बैट को छिपा दिया।
नीरज ने अपन सिर दीवार में मारकर घायल कर दिया
अपना सिर दीवार से मारकर खुद को घायल कर दिया। इसके बाद सुबह करीब 5 बजे उसने अपने मित्र को मोबाइल पर बात करके बताया। घर में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने लूटपाट कर उसकी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी। उसे मार पीटकर घायल कर दिया। यह सुनकर उसका दोस्त और मोहल्लेे के लोग घर पर पहुंचे। नीरज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। एसपी मोहम्मद मुश्ताक, एएसपी अनिल कुमार सहित पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच की।

CCTV ने पकड़ा युवक का झूठ
दोहरे हत्याकांड का खुलासा करने से एसपी ने एएसपी और सीओ सदर के नेतृत्व में 6 टीमों का गठन किया। मोहल्ले और आसपास के घरों में लगे CCTV कैमरे खंगाले गए। किसी भी फुटेज में बदमाश नहीं दिखे। इसकी वजह से पुलिस को नीरज पर शक हुआ। उसे हिरासत में ले लिया। पूछताछ में वह टूट गया और उसने दोनों हत्या का जुर्म कबूल लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल बैट भी बरामद कर लिया है।
नीरज को दांतों से काटा था
रात को जब मनीषा और नीरज पुत्री निपेक्षा के साथ कमरे में सो रहे थे। नीरज मोबाइल पर फिल्म देख रहा था। मनीषा सो गई तो नीरज अपनी प्रेमिका से बात करने लगा। मनीषा जागी तो उसे प्रेमिका से बात करते हुए पकड़ लिया। दोनों में झगड़ा होने लगा। जब आरोपी नीरज पत्नी पीट रहा था तब मनीषा खुद को बचाने के लिए नीरज के हाथ से चार पांच जगह दांत काट लिया था। तभी नीरज ने बैट से नीरज ने मनीषा को लहूलुहान कर जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद उसका गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो