scriptइस रेलवे पुल पर जाम लगने से लोगों को करना पड़ रहा भारी मुसीबतों का सामना | Jam on railway pull creates problem for people | Patrika News
ललितपुर

इस रेलवे पुल पर जाम लगने से लोगों को करना पड़ रहा भारी मुसीबतों का सामना

– देवगढ़ रोड क्रासिंग बन्द होने के चलते भीषण उमस भरी गर्मी में घण्टों जाम में फंसे रहे राहगीर.

ललितपुरJun 10, 2020 / 11:02 pm

Abhishek Gupta

Railway Pull

Railway Pull

ललितपुर. वर्तमान में जनपद में भीषण उमस भरी गर्मी पड़ रही है। इसके साथ की देवगढ़ रेलवे क्रॉसिंग बंद होने के कारण राहगीरों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ रहा है। देवगढ़ रेलवे फाटक बंद होने के कारण देवगढ़ जाखलौन धौर्रा की तरफ से आने जाने वाला यातायात सिद्धन रेलवे पुल के नीचे से गुजर रहा है तथा इसी पुल से पुराने राजघाट रोड़ पर बुढ़वार कुआंतला के साथ कई गांवों का यातायात भी होकर गुजरता है। इस कारण यातायात बढ़ने से इस प्रकार जाम की स्थिति उत्पन्न हो गई है। आलम यह है कि लोग अपने वाहनों के साथ घंटों जाम में फंसे रहे पुल के दोनों तरफ लगभग एक किलोमीटर लंबी कतार देखी गई, जिस कारण आने जाने वाले लोगों को भारी मुसीबतों का सामना करना पड़ा।
इसके साथ साथ राहगीरों के साथ छोटे-छोटे बच्चे भी उमस भरी गर्मी में बिलबिला पड़े। गौरतलब है कि रेल विभाग द्वारा देवगढ़ रेलवे क्रॉसिंग इसलिए बंद कर दी गई क्योंकि वहां पर मरम्मत का कार्य किया जाना था जो अति आवश्यक है। इसीलिए इस फाटक से गुजरने वाले यातायात को बच्चा जेल बाले रोड़ से होकर सिद्दन रेलवे पुल से निकाला जा रहा है, जिस कारण यह जाम की स्थिति उतपन्न हुई। राहगीरों के साथ साथ स्थानीय लोगों का कहना है कि यातायात के कारण यदि यहां पर इतनी विकट स्थिति उत्पन्न होती है तो जिला प्रशासन या पुलिस प्रशासन द्वारा यहां पर कुछ सिपाही तैनात किए जाने चाहिए थे, जो यातायात को नियंत्रण करते क्योंकि यहां पर कोई सुरक्षाकर्मी नहीं है। इसीलिए लोग उल्टे सीधे घुस रहे हैं। खासकर मोटरसाइकिल वाले जहां जगह मिलती है वहीं से घुस जाते हैं जिस कारण यातायात बाधित हो रहा है और जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है।

Home / Lalitpur / इस रेलवे पुल पर जाम लगने से लोगों को करना पड़ रहा भारी मुसीबतों का सामना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो