script16 वर्षीय शादीशुदा बेटी के घर घुसकर दबंग ने किया… शिकायत करने पर मां को प्रधान ने पीटा | Marriage woman sexually harassed by Goon in a Lalitpur village | Patrika News
ललितपुर

16 वर्षीय शादीशुदा बेटी के घर घुसकर दबंग ने किया… शिकायत करने पर मां को प्रधान ने पीटा

बेटी के साथ जबरन बलात्कार की प्रधान पुत्र ने की थी कोशिश, बेटी के साथ हुई जबरदस्ती का उल्हाना देने गई थी लड़की की मां.

ललितपुरJan 19, 2018 / 07:00 pm

Abhishek Gupta

Lalitpur victim

Lalitpur victim

ललितपुर. जनपद में कानून व्यवस्था चरमराती हुई दिखाई दे रही है। पुलिस का खौफ दबंगों के दिल से निकल चुका है। जनपद में दबंगों द्वारा सरेआम मारपीट की घटना आम बात हो गई है एवं पुलिस की कार्यप्रणाली भी संदिग्धता के घेरे में है। हाल ही में शहर में एक दबंगई का मामला थमा नहीं था कि एक और दबंग ग्राम प्रधान व उसके पुत्रों ने एक गरीब महिला और उसकी 16 वर्षीय विवाहित पुत्री के साथ लाठी डंडा व कुल्हाड़ियों से जमकर सरेआम मारपीट की। महिला का कसूर सिर्फ इतना था कि वह ग्राम प्रधान के घर उसके पुत्र की अपनी बेटी के साथ जबरदस्ती छेड़छाड़ करने की शिकायत करनी पहुंच गई थी।
यह है पूरा मामला-

मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम करगन का है जहां की दबंग ग्राम प्रधान सोबरन सिंह का पुत्र राजू यादव 17 जनवरी को रात लगभग 12 बजे अपने कुछ साथियों के साथ उस समय महिला के घर पहुंचे जब वह अपने मायके गई हुई थी और घर पर उसकी 16 वर्षीय शादीशुदा बेटी थी, जिस पर प्रधान पुत्र की नियत खराब थी। प्रधान पुत्र ने रात में उसके घर पहुंचकर पहले जबरन दरवाजे खुलवाए, फिर उसके साथ छेड़छाड़ करने की कोशिश की एवं उसकी अंगवस्त्र भी फाड़ दिए। जब वह चिल्लाई और आसपास के लोग एकत्रित हुए तब प्रधान पुत्र अपने साथियों के साथ वहां से धमकी देते हुए भाग गया।
उसी रात उसने अपनी मां को फोन किया। उसकी मां अपने मायके से वापस आई और पूरे मामले की जानकारी लेकर प्रधान के घर उसके पुत्र राजू यादव की शिकायत करने पहुंची। इस पर ग्राम प्रधान बौखला गया और उसने अपने पुत्रों और उसके साथियों के साथ मिलकर महिला के घर जाकर उसके साथ मारपीट की। महिला व उसकी पुत्री को लाठी डंडा कुल्हाड़ियों से पीटा। कुल्हाड़ी के हमले से महिला के हाथ में गंभीर चोटें आई, महिला और उसकी बेटी के बदन पर मारपीट के निशान स्पष्ट रूप से देखे जा सकते हैं। किसी तरह दबंगों के चुंगल से छूटकर महिला पुलिस चौकी दैलवारा पहुंची। पुलिस चौकी पर पहुंचने की भनक जैसे ही ग्राम प्रधान और उसके पुत्रों को लगी तो वह जान से मारने की धमकी देकर वहां से नौ दो ग्यारह हो गए। पुलिस ने दोनों मां-बेटी को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां उनका इस समय इलाज चल रहा है।
इस मामले में परिजनों द्वारा सदर कोतवाली में तहरीर दी गई है।

Home / Lalitpur / 16 वर्षीय शादीशुदा बेटी के घर घुसकर दबंग ने किया… शिकायत करने पर मां को प्रधान ने पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो