script200 रुपए के चक्कर में पत्नी ने गवां दिए एक लाख रुपए, पति को पता चला तो उड़ गए उसके होश, देखें वीडियो | one lac looted by robber from poor woman in lalitpur | Patrika News
ललितपुर

200 रुपए के चक्कर में पत्नी ने गवां दिए एक लाख रुपए, पति को पता चला तो उड़ गए उसके होश, देखें वीडियो

रोती हुई कोतवाली पुहंची गरीब मजदूर महिला, घटना से मचा हड़कंप

ललितपुरNov 28, 2017 / 03:16 pm

Hariom Dwivedi

one lac looted
ललितपुर. मजदूर महिला के एक लाख रुपये टप्पेबाजों ने पार कर दिए। महिला ने अपनी गाढ़ी कमाई से घर खरीदने के लिए वर्षों मेहतन कर पैसे इक्ट्ठे किए थे। घटना के बाद से पीड़िता का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है। टप्पेबाजों ने एक प्लान बनाकर महिला को अपने झांसे में फंसाकर उससे लूट कर ली।
दैनिक मजदूरी कर जमीन खरीदने की आस जोड़े एक लाख रुपया आज जब पंजाब नेशनल बैंक की मुख्य साखा से निकाल कर महिला राधा अपने लड़के के लिये एक अदद स्वेटर खरीदने बाजार गई थी। बाजार से स्वेटर खरीद कर जव वह महिला अपने घर वापस जा रही थी कि बाजार में किसी ने उस पर बिस्किट का घोलकर फेंक दिया। कपड़ों पर गन्दगी देख कर वह महिला पास लगे हैंडपम्प पर साड़ी साफ करने लगी। इसी बीच पॉलीथीन में रखा रुपया कोई टप्पेबाज उड़ा ले गया।
दौ सौ रुपयों का नुकसान न हो इसलिए पति ने…
ललितपुर जिले के बार थाना क्षेत्र की नई बस्ती निवासी मजदूर राधा पत्नी अखिलेश राजपूत (25 बर्ष) से एक लाख की टप्पेबाजी हो गई। पीड़ित महिला का पति दैनिक मजदूरी करता है। उसे 200 रुपये का नुकसान न हो, इसलिए उसने बाऊचर भर कर पत्नी को दे दिया था कि वह पैसे निकाल लायेगी। महिला ने पैसे निकाल भी लिये, पर बेटे को स्वेटर लेने और दोबारा न आने की लालच में आकर वह बाजार चली गई और इस टप्पेबाजी घटना से रूबरू होना पड़ा।
रोती-बिलखती कोतवाली पहुंची पीड़ित महिला
रोती बिलखती हुई महिला सदर कोतवाली पहुंची, जहां पर उपस्थित पुलिसकर्मियों ने ने उसे सांत्वना देकर पूरे मामले की जानकारी ली और घटनास्थल का मुआयना किया। सदर कोतवाल भरत कुमार पांडे ने पंजाब नेशनल बैंक जाकर वहां पर सीसीटीवी फुटेज खंगाले कि हो सकता है कहीं कोई सुराग मिल जाए। मगर अभी तक पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी।

Home / Lalitpur / 200 रुपए के चक्कर में पत्नी ने गवां दिए एक लाख रुपए, पति को पता चला तो उड़ गए उसके होश, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो