scriptहार्वेस्टर की चपेट में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत और एक गंभीर घायल | One people died and one injured in road accident Lalitpur News | Patrika News
ललितपुर

हार्वेस्टर की चपेट में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत और एक गंभीर घायल

उक्त हादसे का शिकार हुए बाइक सवारों से मिले कागजों के आधार पर दोनों कोतवाली महरौनी क्षेत्र के ग्राम सुकाड़ी के निवासी बताये जा रहे हैं।

ललितपुरSep 24, 2017 / 01:56 pm

नितिन श्रीवास्तव

One people died and one injured in road accident Lalitpur News

हार्वेस्टर की चपेट में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत और एक गंभीर घायल

ललितपुर. महरौनी कोतवाली क्षेत्रांतर्गत एक हार्वेस्टर की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौके पर मौत हो गई जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल है। जिसका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। कस्बा महरौनी के चंदेल दावा के नजदीक एक हार्वेस्टर ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर में एक बाइक सवार की तो मौके पर मौत हो गई, वहीं दूसरा मृतक का साथी गंभीर रूप से घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय में भर्ती है।
उक्त हादसे का शिकार हुए बाइक सवारों से मिले कागजों के आधार पर दोनों कोतवाली महरौनी क्षेत्र के ग्राम सुकाड़ी के निवासी बताये जा रहे हैं। फिलहाल कोतवाली प्रभारी इस जानकरी के आधार पर परिजनो से सम्पर्क करने के प्रयास मे लगी है। साथ ही एक्सीडेंट में मृत युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए दूसरे घायल युवक को जिला चिकित्सालय भेजा है। यह हादसा देर रात हुआ।

जैसे इस दुर्घटना की सूचना महरौली कोतवाली पुलिस को मिली वैसे ही मेहरबानी कोतवाली पुलिस चेतक पुलिस तथा डायल हंड्रेड पुलिस एक साथ घटनास्थल पर पहुंच गई उसके बाद 108 एंबुलेंस को तत्काल मौके पर बुलाया गया 108 एंबुलेंस से गंभीर घायल को जिला चिकित्सालय भिजवाया गया वही मृतक का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया ।

उक्त दोनों व्यक्तियों की तलाशी लेने के बाद जो भी कागज आदमी की जेब से निकले उसके आधार पर उनके परिजनों को सूचना भिजवा दी गई उक्त दोनों ही व्यक्ति कोतवाली महरौनी के अंतर्गत पास की ही गांव की बताये गई है। यह पता नहीं चल सका है कि उक्त दोनों युवक देर रात कहां से आ रहै थे। गनीमत यह रही कि यह हादसा ढाबे के पास हुआ जिससे स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस को तत्काल सूचना मिली अगर यह हादसा देर रात किसी सुनसान स्थान पर हुआ होता तो शायद दोनों की मौत हो जाती एवं हादसे की बारे में सुबह तक जानकारी मिल पाती। दुर्घटना के बाद हार्वेस्टर पर तैनात स्टाफ एवं उसका ड्राइवर सभी लोग फरार बताए गए हैं।

Home / Lalitpur / हार्वेस्टर की चपेट में आए बाइक सवार दो लोग, एक की मौत और एक गंभीर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो