scriptपुलिस ने चेकिंग अभियान में गांजे के साथ दो युनकों को पकड़ा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग | police caught two young men with smoking ganja | Patrika News
ललितपुर

पुलिस ने चेकिंग अभियान में गांजे के साथ दो युनकों को पकड़ा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए चेकिंग अभियान में गांजे के साथ दो युनकों को पकड़ा।

ललितपुरMar 19, 2019 / 05:26 pm

Neeraj Patel

police caught two young men with smoking ganja

पुलिस ने चेकिंग अभियान में गांजे के साथ दो युनकों को पकड़ा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

ललितपुर. लोकसभा चुनाव तथा होली के त्यौहार को मद्देनजर रखते हुए जनपद पुलिस द्वारा अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए चेकिंग अभियान चलाया जा रहा हैं। तभी सदर कोतवाली पुलिस के कोतवाली प्रभारी मुकेश वर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि उड़ीसा से चलकर गाजियाबाद की ओर एक नीले कलर की डीसीएम गाड़ी जा रही है जिसका क्रमांक डीएल1/ एल एम 3488 है। इस डीसीएम में गांजे की सप्लाई की जा रही है।

मुखबिर की सूचना के आधार पर सदर कोतवाली पुलिस ने बताए गए स्थान ग्राम चीरा पावर प्लांट के पास सुरक्षा व्यवस्था मुस्तैद कर दी और जब डीसीएम आती हुई दिखाई दी तो पुलिस ने चारों तरफ से उसे घेरकर रोक लिया तथा उसमें सवार ड्राइवर और क्लीनर को अपने कब्जे में ले लिया।

डीसीएम की जब तलाशी ली गई तो उसके अंदर चार-पांच बोरियों में लगभग 1 क्विंटल से अधिक गांजा बरामद किया गया। जिसकी कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में लगभग 15 लाख रुपए आंकी गई। पकड़े गए आरोपियों ने अपना नाम तेग बहादुर निवासी बदायूं व अभिषेक निवासी गाजियाबाद बताया गया है।

लोकसभा चुनाव से ठीक पहले पुलिस की बड़ी सफलता मानी जा रही है इस मामले में पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 15 लाख रुपए का गांजा पकड़ने में सफलता हासिल की है। इसमें दो आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं पुलिस पूछताछ कर रही है कि यह मामला कहां से जुड़ा हुआ है। हो सकता है इस मामले में कोई गैंग काम कर रही है या यह दोनों ही लोग शामिल हैं इस गांजे की खेप डीसीएम से चलकर गाजियाबाद जा रही थी।

Home / Lalitpur / पुलिस ने चेकिंग अभियान में गांजे के साथ दो युनकों को पकड़ा, देखकर पुलिस भी रह गई दंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो