scriptदो लोगों ने नाबालिग को अपहरण कर किया दुष्कर्म, शादी में आई थी अपने ननिहाल | raped with a minor girl | Patrika News
ललितपुर

दो लोगों ने नाबालिग को अपहरण कर किया दुष्कर्म, शादी में आई थी अपने ननिहाल

कोतवाली महरौनी क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार रात एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।

ललितपुरMay 12, 2018 / 11:13 am

Mahendra Pratap

patrika

girl,Man,Ujjain,associate,sold,

ललितपुर. कोतवाली महरौनी क्षेत्र के एक गांव में गुरुवार रात एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है। पीडिता के पिता ने अपनी पुत्री के साथ कोतवाली महरौनी जाकर दो आरोपियों के विरुद्ध मामला पंजीकृत करने और कार्रवाई की मांग की है। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुये स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने उक्त सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दे दी है। पीड़िता की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करने की तैयारी है।

शादी समारोह का आयोजन

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली महरौनी क्षेत्र के एक समीपवर्ती ग्राम में गुरुवार रात एक शादी समारोह का आयोजन था। जिसमें भाग लेने के लिये मध्यप्रदेश जिला दतिया के एक गांव की रहने वाली पंद्रह वर्षीय नाबालिग लड़की भी आई थी क्योंकि यहां उसका ननिहाल है। तहरीर में बताया गया है कि जब रात को लगभग 11 बजे वह लड़की शादी समारोह में खाना खाकर सोने के लिए पड़ोस में ही अपने मामा के घर की ओर जा रही थी कि तभी वहां दो आरोपी आए। जो उसे जबरन बहला फुसला कर और अपहरण करके कहीं ले गए।

तीन घंटे तक नाबालिग को तलाश करते रहे

इधर लड़की के परिजन लगभग तीन घंटे तक नाबालिग को तलाश करते रहे। इसी दौरान उनको एक आरोपी मिला और फिर थोड़ी दूरी पर दूसरा आरोपी भी मिला जो उस नाबालिग के साथ छेडछाड कर रहा था। आरोप है कि उक्त आरोपियों ने नाबालिग के साथ बलात्कार किया है और जान से मारने की धमकी दी है। यह भी बताया गया है कि दोनों आरोपी अपराधी किस्म के हैं। मामले की रिपोर्ट दर्ज कर के कार्रवाई की मांग की गई है।

पुलिस मुकदमा लिखने की तैयारी में

गौरतलब है कि दोनों आरोपी भी मध्यप्रदेश के उसी गांव के निवासी बताये जा रहे हैं। जिस गांव की रहने वाली नाबालिग पीड़िता है। उक्त दोनों आरोपी भी उसी शादी में भाग लेने आए थे जहां पीडिता भी आई थी। समाचार लिखे जाने तक पीड़िता के परिजनों ने कोतवाली में तहरीर दे दी है और पुलिस मुकदमा लिखने की तैयारी में है।

Home / Lalitpur / दो लोगों ने नाबालिग को अपहरण कर किया दुष्कर्म, शादी में आई थी अपने ननिहाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो