सास ने बहु पर लगाया अपने ही पुत्र के अपहरण का आरोप, सुनकर लोगों में मचा हड़कम्प

- थाना पाली के अंतर्गत ग्राम करमारा में सास ने अपनी बहू और उसके परिजनों पर अपने पुत्र के अपहरण का आरोप लगाया है।

- घर में घुसकर मारपीट कर जेवरात भी ले जाने का आरोप

- न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने किया मामला दर्ज

ललितपुर. थाना पाली के अंतर्गत ग्राम करमारा में सास ने अपनी बहू और उसके परिजनों पर अपने पुत्र के अपहरण का आरोप लगाया है। साथ ही अपने जेवरातों को बैग में भरकर ले जाने का भी आरोप लगाया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार मामला ग्राम करमरा का है जिसके संबंध में करमरा निवासी श्रीमती सुखबती पत्नी कोमल प्रजापति ने न्यायालय में एक प्रार्थना पत्र देकर अवगत कराया कि उसने अपने पुत्र कृष्ण कुमार का विवाह कोतवाली महरौनी के अंतर्गत ग्राम भैरा निवासी हर प्रसाद प्रजापति की पुत्री रजनी के साथ किया था।

ये भी पढ़ें - प्रेमी ने अपनी ही प्रेमिका के साथ किया यह काम, दोनों मिले इस हालत में कि देखकर सभी रह गए सन्न

शादी के बाद से ही उसकी पुत्री ने घर में विवाद उत्पन्न किया जिसके चलते वह अपने मायके रह रही थी। उसके बाद 11 नवंबर 2018 को उसकी बहू रजनी अपने पिता हरप्रसाद तथा अपने भाई बाबूलाल के साथ कार से अपने पति कृष्ण कुमार के घर आई और घर में जबरन घुस कर मेरे पुत्र के साथ जमकर गाली-गलौज की और जब मेरे पत्र ने उनकी इस गाली-गलौज का विरोध किया तो उन लोगों ने मारपीट की तथा पुत्र घर में अमानत के तौर पर रखें उसके जेवरात भी बैग में भरकर उसके पुत्र कृष्ण कुमार का अपहरण कर गाड़ी में बैठा कर ले गई। जाते समय जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने मेरे पुत्र को जान से मार देने की धमकी भी दी।

ये भी पढ़ें - मासूम की हत्या का खुला राज, कुकर्म कर कूड़ेदान में फेंकी गयी थी लाश, टप्पल कांड जैसे बहराइच में घटी वारदात !

न्यायालय ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़ित की तहरीर के आधार पर आरोपी बहू रजनी उसके पिता हरप्रसाद तथा बहू के भाई बाबूलाल के खिलाफ थाना पाली पुलिस को 364, 449, 323, 504, 506, 406 धाराओं में मामला पंजीकृत करने का आदेश दिया। न्यायालय के आदेश पर थाना पाली पुलिस ने मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारम्भ कर दी है।

ये भी पढ़ें - बहन की शादी और पिता के इलाज के लिए था कर्ज, और कर लिया यह कांड, देखकर सभी रह गए हैरान

वर्तमान परिवेश में सास और बहू का झगड़ा होना एक आम बात हो गई है। मगर कोई पत्नी घर में घुसकर अपने पिता के साथ अपने पति का अपहरण कर ले जाए यह बात समझ के बाहर है हालांकि जब एक पत्नी किसी भी कारण से अपने पति की हत्या तक करवा सकती है तब ऐसे में कुछ भी सम्भव है।

Neeraj Patel
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned