scriptअनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत | Truck man Riding in High Speed Hit a man who was Riding Bike | Patrika News
ललितपुर

अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

नेशनल हाईवे पर तेज गति से भाग रहे अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

ललितपुरNov 24, 2021 / 04:02 pm

Karishma Lalwani

Truck man Riding in High Speed Hit a man who was Riding Bike

Truck man Riding in High Speed Hit a man who was Riding Bike

ललितपुर. नेशनल हाईवे पर तेज गति से भाग रहे अनियंत्रित ट्रक ने एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया।
अनियंत्रित ट्रक ने मारी टक्कर

सड़क दुर्घटना का यह मामला सागर नेशनल हाईवे 44 पर स्थित थाना पाली क्षेत्र के ग्राम बंगरिया के पास का है।कोतवाली तालबेहट के थाना पूराकला के अंतर्गत नत्थीखेड़ा गांव का रहने वाला आशीष राय (30) किसी काम से समीपवर्ती मध्य प्रदेश के सागर की तरफ जा रहा था। अभी वह अपनी बाइक पर सवार होकर सागर हाईवे पर स्थित ग्राम बंगरिया चौराहे के पास स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक पहुंचा ही था कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि बाइक सवार उछलकर दूर जा गिरा और बाइक चकनाचूर हो गई।
डॉक्टरों ने घोषित किया मृत

स्थानीय लोगों ने पीड़ित को अस्पताल में भर्ती कराया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में तैनात डॉक्टरों ने डॉक्टरी परीक्षण के बाद गंभीर रूप से घायल को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया व उसके कपड़ों से मिले कागजातों के आधार पर उसकी शिनाख्त कराकर उसके परिजनों को उक्त घटना की सूचना दी।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x85tyef

Home / Lalitpur / अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो