तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, दो की मौत

तेज रफ्तार से भाग रही एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार सवार ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई

By: Karishma Lalwani

Published: 24 Jun 2020, 05:28 PM IST

ललितपुर. तेज रफ्तार से भाग रही एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। इस दुर्घटना में कार सवार ड्राइवर सहित दो लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कार से दोनों मृतकों की नियमों को निकलवा कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय में भिजवा दिया दिया। यह मामला थाना जाखलौन के अंतर्गत ग्राम बन्दरगुड़ा के पास का है।

सदर कोतवाली क्षेत्र की चौकी विरधा के स्थानीय ग्राम निवासी गब्बर व जितेंद्र नामक दो व्यक्ति ग्राम विरधा से अपनी कार से मध्य प्रदेश के अंतर्गत समीपवर्ती ग्राम सोनाखेड़ी जा रहे थे। अभी वह थाना जाखलौन के अंतर्गत ग्राम बंदर गुड़ा के पास पहुंची ही थे कि तेज रफ्तार कार अचानक अनियंत्रित हो गई जिस कारण वह पेड़ से जा टकराई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए एवं दोनों ही कार सवारों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। सूचना पर पहुंची थाना जाखलौन पुलिस ने दोनों ही मृतकों के शवों को कार से निकलवा कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया।

Karishma Lalwani
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned