scriptशॉपिंग मॉल में चोरी करते पकड़ी गई दो महिलाएं, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी, मुकदमा दर्ज | Two women caught stealing in shopping mall | Patrika News
ललितपुर

शॉपिंग मॉल में चोरी करते पकड़ी गई दो महिलाएं, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी, मुकदमा दर्ज

जनपद में मॉल में शॉपिंग करने के बहाने आई दो टप्पेबाज महिलाएं मॉल का सामान चोरी करती हुई पकड़ी गई।

ललितपुरJan 14, 2020 / 04:49 pm

Neeraj Patel

शॉपिंग मॉल में चोरी करते पकड़ी गई दो महिलाएं, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी, मुकदमा दर्ज

ललितपुर. जनपद में मॉल में शॉपिंग करने के बहाने आई दो टप्पेबाज महिलाएं मॉल का सामान चोरी करती हुई पकड़ी गई। पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई जिसके आधार पर मॉल के संचालक ने उन्हें मौके पर ही पकड़ लिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत शहर के पॉश इलाके घंटाघर पर स्थित भारत बाजार मॉल के अंदर चालाक किस्म की दो टप्पेबाज महिलाएं सामान खरीदने के बहाने दाखिल हुई और अंदर जाकर उन्होंने सामान को उठाकर छुपा लिया।

उक्त पूरी बारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई जिससे मॉल के संचालक मालिक ने उन टप्पेबाज महिलाओं को रंगे हाथों पकड़ लिया। उनके पास से लगभग 10,000 का मेकअप एवं ड्राई फुट का सामान मिला। दोनों महिलाओं को मॉल के मालिक ने पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस की पूछताछ में उन दोनों महिलाओं ने अपना नाम विमला पत्नी पप्पू लोधी 89 जाखलौन बताया। इसके साथ एक अन्य महिला भी पकड़ी गई पुलिस में दोनों ही महिलाओं पर 380, 411 धाराओं में मामला पंजीकृत कर कार्रवाई की है।

Home / Lalitpur / शॉपिंग मॉल में चोरी करते पकड़ी गई दो महिलाएं, सीसीटीवी में कैद हुई चोरी, मुकदमा दर्ज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो