scriptनाबालिग पर प्रधान की गंदी नजर, माता-पिता के सामने कहा बेटी को उठा ले जाउंगा | village head threat to marry minor girl of not given home | Patrika News
ललितपुर

नाबालिग पर प्रधान की गंदी नजर, माता-पिता के सामने कहा बेटी को उठा ले जाउंगा

गांव में ग्राम प्रधान और उसके पुत्रो के आतंक की वजह से एक परिवार गांव छोड़ने पर मजबूर है

ललितपुरMay 03, 2019 / 06:38 pm

Karishma Lalwani

crime

नाबालिग पर प्रधान की गंदी नजर, माता-पिता के सामने कहा बेटी को उठा ले जाउंगा

ललितपुर. गांव में ग्राम प्रधान और उसके पुत्रो के आतंक की वजह से एक परिवार गांव छोड़ने पर मजबूर है। परिवार का आरोप है कि ग्राम प्रधान और उसके दबंग बेटे उसकी नाबालिग बेटी पर गन्दी नजर रखते हैं और जबरन उसके घर पर कब्जा कर उसकी नाबालिग बेटी से शादी करना चाहते हैं।
ग्राम प्रधान से परेशान पूरा परिवार

मामला कोतवाली महरौनी के अंतर्गत ग्राम छपरट का है। यहां के रहने वाले एक सहरिया परिवार भगवान दास और उसकी पत्नी गेंदा रानी ने पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थना पत्र के माध्यम से अवगत कराया कि गांव का प्रधान मोहना और उसके दो दबंग बेटे पूरे गांव में आतंक मचाए हुए हैं। ग्राम प्रधान उनका घर हड़पना चाहता है इसलिए भी उन्हें परेशान करता है। इसके पहले भी ग्राम प्रधान और उसके दोनों बेटे दारा सिंह और जितेंद्र ने मिलकर भगवान दास की पत्नी गेंदा रानी को जहर खिला दिया था। इस मामले में पुलिस में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी और ग्राम प्रधान जेल चला गया था। जमानत पर जेल से निकलने के बाद उसने फिर उत्पात मचाना शुरू कर दिया।
डर के मारे बेटी ने स्कूल जाना किया बंद

प्रार्थना पत्र में बताया कि एक दिन प्रधान उनके कमरे में घुसकर मारपीट शुरू कर दी। यही नहीं बल्कि दोनों उनकी बेटी पर गंदी नजर रखते हैं और शादी करने की धमकी भी देते हैं। वे कहते हैं कि अगर शादी से इंकार किया, तो बेटी को उठा ले जाउंगा। भगवान दास की बेटी कक्षा 5 की छात्रा है मगर बदमाशों के डर से वह घर से बाहर नहीं निकल पा रही। इसकी पुलिस कम्प्लेन भी की गई थी लेकिन पुलिस ने कार्रवाई करने की जगह बेटी को कहीं और भेजने की हिदायत दे डाली। पुलिस अधीक्षक कैप्टन एमएम बेग ने मामले को संज्ञान में लेते हुए कोतवाली महरौनी प्रभारी निरीक्षक को तत्काल इस मामले में कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Home / Lalitpur / नाबालिग पर प्रधान की गंदी नजर, माता-पिता के सामने कहा बेटी को उठा ले जाउंगा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो