scriptविश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद का पुतला | Vishwa Hindu Parishad and Bajrang Dal flagged the effigy of terrorism | Patrika News
ललितपुर

विश्व हिन्दू परिषद् और बजरंग दल ने फूंका आतंकवाद का पुतला

विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने आज अमरनाथ यात्रियो पर किये गए कायराना हमले को धार्मिक आस्था पर ठेस पहुचाने पर घंटे घर के मैदान में आतंकवाद का पुतला फूंका तथा आतंकबाद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। 

ललितपुरJul 12, 2017 / 09:46 pm

shatrughan gupta

 Vishwa Hindu Parishad

Vishwa Hindu Parishad

ललितपुर. विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने आज अमरनाथ यात्रियों पर किये गए कायराना हमले को धार्मिक आस्था पर ठेस पहुचाने पर घंटे घर के मैदान में आतंकवाद का पुतला फूंका तथा आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे भी लगाए। विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने एसडीएम सदर महेश चंद्र दीक्षित को ज्ञापन सौंपा।



यह भी पढ़ें… माफिया मुख्तार ही नहीं, इन बाहुबलियों को भी दूसरी जेलों में किया जा चुका है शिफ्ट 

बाबा बर्फानी की यात्रा सावन मास में शुरुआत होती है कुछ साल से यह यात्रा शान्ति पूर्ण ढंग से चली आ रही है जबकि इस बार यह आतंकियो के निशाने पर थी फिर भी सुरक्षा को लेकर सरकार के पुख्ता इंतजाम नही इस मौके पर सभी विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के कार्यकर्त्ता मौजूद रहे। 


उन्होंने कहा कि जिस तरीके से हिन्दुओं के मान बिंदुओं पर लगातार पडोसी मुल्क द्वारा आतंकवाद का सड्यंत्र रचा जा रहा है और हमारे देश पर दबाव बनाया जा रहा है। अमरनाथ यात्रा पर गए श्रधालुंओं के ऊपर जिस तरीके से गोलियां बरसाई गईं, जिसमे 8 श्रद्धालु मारे गए।


कार्यकर्ताओं का कहना है कि जम्मू की सरकार और केंद्र सरकार में जो मानवाधिकार चलता है वो पूरी तरीके से भंग हो और अमरनाथ की यात्रा हो चाहे वैष्णो देवी की यात्रा हो उसको सेना पूरी तरीके से अपने कब्जे में लेकर यात्रा कराये और चीन जिस तरीके से पीछे से भेदिये के तरीके से काम कर रहा है और पाकिस्तान को आगे कर रहा है, तो हम केंद्र सरकार से कहना चाहते हैं कि बजरंग दल और हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्त्ताओ को पूरी तरीके से प्रशिक्षित किया गया है हम पूरी तरीके से प्रशिक्षित भी हैं, अगर जरुरत हो तो हम लोग भी सीमा पर चलने के लिए तैयार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो