scriptमहिला को पिलाया नशीला जूस, फिर बारी-बारी किया बलात्कार | Woman gangraped in Lalitpur | Patrika News
ललितपुर

महिला को पिलाया नशीला जूस, फिर बारी-बारी किया बलात्कार

बेहोशी की हालत में होटल ले जाकर सामूहिक बलात्कार कर 20 हजार छीनने का आरोप.

ललितपुरAug 18, 2018 / 08:48 pm

Abhishek Gupta

Rape

Rape

ललितपुर. ललितपुर में फिर से एक महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है जिसमें पहले उसे नशीला पदार्थ पिलाया गया उसके बाद दो लोगों ने उसका बलात्कार किया है।

थाना बार के अंतर्गत एक गांव निवासी महिला ने कोतवाली तालबेहट में एक तहरीर देकर पुलिस को अवगत कराया कि कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत पुराने बस स्टैंड के पास बाढ़ क्षेत्र के एक गांव निवासी प्रभान सिंह के साथ एक और अज्ञात व्यक्ति ने मिलकर उसे जूस पिलाया जिसमें पहले से ही नशीली दवाई मिली हुई थी। जूस पीते ही वह बेहोश हो गई। उक्त दो लोगों ने मुझे मोटरसाइकिल पर बैठाया और एक होटल में ले जाकर बारी-बारी सामूहिक बलात्कार किया एवं मेरे पास से 20000 रुपए भी छीन लिए। कोतवाली पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ 342, 328, 366, 376एच 392 धाराओं में मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।
ये भी पढ़ें- नवजोत सिंह सिद्धू ने पाक सेनाध्यक्ष को लगाया गले, डिप्टी सीएम केशव मौर्या ने अटल जी का जिक्र करते हुए की बड़ी घोषणा

झोपड़ी में किया बलात्कार-

वहीं थाना बार के अंतर्गत एक गांव निवासी एक महिला ने न्यायालयों में एक तहरीर देकर अवगत कराया कि उसके गांव के बाहर उसके खेत में एक झोपड़ी बनी है। जहां पर गांव के ही निवासी चंदन लोधी एक व्यक्ति के साथ उसे अकेला पाकर जबरन झोपड़ी में लेकर घुस गए और वहां पर छेड़छाड़ कर बलात्कार करने का प्रयास किया। जब हमने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो उन्होंने गाली गलोच पर जान से मारने की धमकी दी। न्यायालय ने मामले को संज्ञान में लेकर पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ थाना बार पुलिस को 452, 354, 376, 511, 504, 506 धाराओं में मामला पंजीकृत करने का आदेश दिया। पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर मामला पंजीकृत कर विवेचना प्रारंभ कर दी है।

Home / Lalitpur / महिला को पिलाया नशीला जूस, फिर बारी-बारी किया बलात्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो