scriptइस बड़ी कंपनी के डिलवरी ब्याय ने महिला की साथ की अश्लील हरकत, शिकायत करने पर मिला 200 रुपए का कूपन | Food Delivery companies shameless act | Patrika News
कारोबार

इस बड़ी कंपनी के डिलवरी ब्याय ने महिला की साथ की अश्लील हरकत, शिकायत करने पर मिला 200 रुपए का कूपन

फूड डिलवरी कंपनी की शर्मनाक हरकत
महिला से बदतमीजी के बदले दिया 200 रुपए का कूपन
सोशल मीडिया पर घटना हो रही है वायरल

नई दिल्लीApr 03, 2019 / 01:24 pm

manish ranjan

food delivery

इस बड़ी कंपनी के डिलवरी ब्याय ने महिला की साथ की अश्लील हरकत, शिकायत करने पर मिला 200 रुपए का कूपन

नई दिल्ली। आए दिनों महिला के साथ छेड़खानी और तंग करने के मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन अब जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। मामला दरअसल एक बड़ी फूड डिलीवर करने वाली कंपनी का है। दरअसल खाने की डिलीवरी करने आए कर्मचारी ने महिला के साथ अश्लील हरकत कि जिसके बाद महिला ने स्विगी के कस्टमर केयर से डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत की। कस्टमर केयर पर डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत करने पर महिला को 200 रुपए के कूपन के साथ माफीनामा भेजा गया। आपको बता दें कि यह मामला बेंगलुरू का है।
ऐसे सामने आया मामला

महिला के साथ अश्लील हरकत के इस वाक्ये को महिला ने अपने फेसबुक पर डाला। अपने फेसबुक पोस्ट में महिला ने लिखा कि कंपनी का डिलीवरी ब्याय उसके साथ अश्लील हरकत कर रहा था। लेकिन चौकानें वाली बात है कि कंपनी ने शिकायत के बदले महिला को माफीनामे के साथ 200 रुपए का कूपन पकड़ा दिया। कंपनी के इस व्यवहार पर सोशल मीडिया पर कंपनी की जमकर किरकिरी हो रही है। ऐसा नहीं है कि ये पहला ऐसा मामला है जब इस तरह की बात सामने आई है कि आए दिन महिला से बदतमीजी की खबरें सामने आती है, लेकिन इसपर कंपनी का ऐसा एक्शन इतनी बड़ी कंपनी को सवालों के घेरे में लाता है। क्योंकि एक तरफ जो हम महिला सशक्तिकरण की बात करते हैं। लेकिन जब कोई हादसा होता है तो उसपर कड़ा एक्शन लेने की बजाय पल्ला झाड़ लेते हैं।

Home / Business / इस बड़ी कंपनी के डिलवरी ब्याय ने महिला की साथ की अश्लील हरकत, शिकायत करने पर मिला 200 रुपए का कूपन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो