scriptशादी के बीस दिन बाद सामने आई ईशा अंबानी की ये तस्वीर, सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल | isha ambani photo viral with husband anand piramal on haldi ceremony | Patrika News
कारोबार

शादी के बीस दिन बाद सामने आई ईशा अंबानी की ये तस्वीर, सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी की चर्चा देश से लेकर विदेश तक रही।

नई दिल्लीJan 08, 2019 / 06:43 pm

manish ranjan

isha amabni

शादी के बीस दिन बाद सामने आई ईशा अंबानी की ये तस्वीर, सोशल मीडिया पर खूब हो रही वाइरल

नई दिल्ली। बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शाही शादी की चर्चा देश से लेकर विदेश तक रही। इस शादी की तमाम वीडियो और तस्वीरें वायरल हुई जो कि बेहद खूबसूरत थी। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल 12 दिसंबर को मुंबई में अंबानी हाउस एंटीलिया में शादी के बंधन में बंधे थे। इसके पहले की सभी रस्में उदयपुर के उम्मेद भवन में हुई थी। आज ईशा अंबानी की हल्दी की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और ये फोटोज़ फैशन डिजाइनर सब्यसाची के द्वारा शेयर की गई हैं।

हल्दी सेरेमनी में ऐसा था ईशा का लुक

शेयर हुई तस्वीरों में ईशा अंबानी ने पीले और गोल्डेन रंग का लहंगा पहना हुआ है। तो वहीं आनंद ने भी उसी कलर की शेरवानी पहनी हुई है। तस्वीर में उनके साथ उनके पति आनंद पीरामल भी खड़े हैं।ईशा अंबानी अपनी हल्दी सेरेमनी की फूल जूलरी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर को देखकर साफ पता चलता है कि ये हल्दी की रस्म की तस्वीरें हैं। ईशा अंबानी और आनंद पीरामल दोनों के ही आउटफिट्स डिज़ाइनर सब्यासाची मुखर्जी के हैं। इन्हें स्टाइलिस्ट ऐमी पटेल ने स्टाइल किया है।

करोड़ों में हुई ईशा अंबानी की शादी

ईशा अंबानी की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड से लेकर नेता, उद्दोगपति और मंत्री सभी पहुंचे थे। इसके साथ ही उदयपुर में हुए सभी प्री-वेडिंग सेरेमनी में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारें भी शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। इसमें पॉप सिंगर बियॉन्से भी शामिल होने के लिए आई थी। ईशा-आनंद की शादी के बाद उनका रिसेप्शन मुंबई में 14 दिसंबर को रखा गया था और इसमें भी सभी ने शिरकत की थी। तो वहीं बता दें कि ईशा की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी और वो भी बहुत शाही अंदाज में की गई थी। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी ने अपनी बेटी की शादी में कोई कमी नहीं छोड़ी और ये शादी भारत की पहली महंगी शादी थी जिसमें करोड़ों खर्च हुए थे।

Read the Latest Business News on Patrika.com. पढ़ें सबसे पहले Business News in Hindi की ताज़ा खबरें हिंदी में पत्रिका पर

Home / Business / शादी के बीस दिन बाद सामने आई ईशा अंबानी की ये तस्वीर, सोशल मीडिया पर खूब हो रही वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो