scriptकेदारनाथ मंदिर में मुकेश अंबानी ने दिया सबसे बड़ा दान, दे दिए इतने रुपए | Mukesh Ambani visits Kedarnath and Badrinath temple | Patrika News
कारोबार

केदारनाथ मंदिर में मुकेश अंबानी ने दिया सबसे बड़ा दान, दे दिए इतने रुपए

मुकेश अंबानी ने बाबा केदार को र्इशा की शादी का कार्ड अर्पित किया और मंदिर कोष में 51 लाख रुपए दान किए।

Nov 05, 2018 / 05:17 pm

Saurabh Sharma

mukesh ambani

केदारनाथ मंदिर में मुकेश अंबानी ने दिया सबसे बड़ा दान, दे दिए इतने रुपए

नर्इ दिल्ली। देश ही नहीं दुनिया के सबसे बड़े उद्योगपतियों में से एक मुकेश अंबानी अपनी बेटी की शादी की बड़े जोश शोर से तैयारियां चल रही है। वो देश के हरेक मंदिर में में जाकर माथा टेक रहे हैं। साथ ही शादी कार्ड भी अपर्ण कर दिया है। इसके अलावा मुकेश अंबानी ने केदारनाथ मंदिर में सबसे बड़ा दान भी दिया है। आइए आपको भी बताते हैं कि उन्होंने केदारनाथ मंदिर में कितने रुपए का दान दिया है।

किए केदारनाथ आैर बद्रीनाथ के दर्शन
उद्योगपति मुकेश अंबानी ने सोमवार को उत्तराखंड में केदारनाथ व बद्रीनाथ मंदिरों के दर्शन किए और अपनी बेटी ईशा अंबानी की शादी का कार्ड देवाताओं को अर्पित किया। रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक को हेलीपैड से बद्रीनाथ मंदिर का एक किलोमीटर से ज्यादा का सफर पैदल ही तय करना पड़ा क्योंकि बर्फबारी के बाद सड़क फिसलन भरी हो गई थी।

दिया 51 लाख रुपए का दान
मुकेश और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी उद्योगपति अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने जा रहीं हैं। रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन, मंदिर प्रमुख बीडी सिंह और अन्य रिलायंस अधिकारियों के साथ पहुंचे थे। एक अधिकारी ने कहा कि अंबानी बाद में केदारनाथ मंदिर पहुंचे और एक घंटे से ज्यादा देर तक प्रार्थना की। उन्होंने बाबा केदार को भी शादी का कार्ड अर्पित किया और मंदिर कोष में 51 लाख रुपए दान किए।

Home / Business / केदारनाथ मंदिर में मुकेश अंबानी ने दिया सबसे बड़ा दान, दे दिए इतने रुपए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो